India vs Sri Lanka, 1st T20I: श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी ने सरेआम अंपायर ने बदतमीजी कर दी, जिसके बाद ICC उस पर तगड़ा एक्शन ले सकती है. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने सरेआम मैदान पर अंपायरों को भला-बुरा कह दिया, जिसके बाद आईसीसी उस पर कभी भी एक्शन ले सकती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीम इंडिया के इस क्रिकेटर ने अंपायर के साथ सरेआम की बदतमीजी!


भारत की श्रीलंका पर पहले टी20 मैच में 2 रनों से रोमांचक जीत में टॉप स्कोरर रहे दीपक हुड्डा एक वाइड बॉल फैसले पर मैदानी अंपायर पर अपना आपा खो बैठे और उन्हें भला-बुरा कहा. यह घटना भारतीय पारी के 18वें ओवर में हुई. दीपक हुड्डा ने कासुन रजिता की पांचवीं गेंद को खेलने की कोशिश की और ऑफ साइड की तरफ निकल आए. उन्होंने बाल को यह सोचकर जाने दिया कि इसे वाइड कहा जाएगा.


अंपायर से बहस में उलझ गए


लेकिन मैदानी अंपायर ने वाइड जैसा कोई सिग्नल नहीं दिया, जिससे दीपक हुड्डा भड़क गए और उन्होंने कुछ अपशब्दों का इस्तेमाल किया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है और लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दीपक हुड्डा को अगली गेंद पर एक रन मिला जिसके बाद वह अंपायर से बहस में उलझ गए.


प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला


मंगलवार के मैच में दीपक हुड्डा ने 23 गेंदों पर एक चौके और चार छक्कों की मदद से नाबाद 41 रन बनाए, जिससे भारत ने 94/5 के स्कोर से उबरकर 162/5 रन बनाए. हुड्डा को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला. तीन मैचों की सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को पुणे में खेला जाएगा. 


(Source Credit - IANS)