India vs Zimbabwe: भारत और जिम्बाब्वे के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान टीम इंडिया के क्रिकेटर ईशान किशन ने अपने साथी खिलाड़ी अक्षर पटेल को गुस्सा दिला दिया. लाइव मैच में दोनों के बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. दरअसल, ईशान किशन ने टीम इंडिया की फील्डिंग के दौरान कुछ ऐसा किया जिससे अक्षर पटेल चोटिल भी हो सकते थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लाइव मैच में ईशान किशन ने की ऐसी हरकत


हुआ यूं कि जिम्बाब्वे की पारी के 28वें ओवर में टीम इंडिया के ऑलराउंडर दीपक हुड्डा गेंदबाजी के लिए आए. दीपक हुड्डा के इस ओवर की दूसरी गेंद जब डीप स्क्वायर लेग एरिया में फील्डिंग कर रहे ईशान किशन के पास पहुंची तो उन्होंने बॉल को कलेक्ट करते हुए एक जोरदार थ्रो मार दिया, जिस पर अक्षर पटेल ने खुद को बाल-बाल बचा लिया.



गुस्से से लाल हुए अक्षर पटेल


ईशान किशन के इस थ्रो के बाद अक्षर पटेल पीछे मुड़े और उन्हें गुस्से से देखने लगे. हालांकि ईशान किशन ने तुरंत हाथ खड़े कर अक्षर पटेल की तरफ माफी मांगने का इशारा किया. बता दें कि अगर गेंद अक्षर पटेल के सिर पर लग जाती तो वह गंभीर रूप से चोटिल हो सकते थे. अक्षर पटेल टीम इंडिया के टैलेंटेड खिलाड़ियों में शुमार हैं, जो गेंद और बल्ले से कहर मचाने के लिए जाने जाते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर