Ajinkya Rahane CSK: आईपीएल 2023 सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी कोच्चि में जारी है. आईपीएल 2023 सीजन के लिए हो रहे इस ऑक्शन में टीम इंडिया के एक खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म होने से बच गया है. इस खिलाड़ी को बेहद सस्ती कीमत में ही निपटा दिया गया, जिसकी किसी को भी उम्मीद नहीं थी. आईपीएल 2023 सीजन के लिए इस नीलामी के शुरू होने से पहले ये माना जा रहा था कि इस खिलाड़ी का आईपीएल करियर खत्म हो जाएगा और कोई भी टीम उसे भाव तक नहीं देगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खत्म होने से बच गया टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का IPL करियर


आईपीएल के ऑक्शन में इस खिलाड़ी की लाज बच गई है. अब यह खिलाड़ी आईपीएल 2023 सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलता नजर आएगा. लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे को चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आईपीएल 2023 सीजन के लिए 50 लाख के बेस प्राइज में खरीद लिया है. अजिंक्य रहाणे अब महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल 2023 में खेलते नजर आएंगे. 


बेहद सस्ते में ही निपटा


बता दें कि अजिंक्य रहाणे को IPL 2022 सीजन के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 1 करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन वह आईपीएल 2022 के 7 मैचों में सिर्फ 133 रन ही बना पाए. अजिंक्य रहाणे के आईपीएल 2022 में घटिया प्रदर्शन को देखते हुए इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था. अब आईपीएल 2023 सीजन की नीलामी में अजिंक्य रहाणे को चेन्नई सुपर किंग्स ने 50 लाख की कीमत में खरीदकर उनका डूबता IPL करियर बचा लिया.