India Tour of West Indies 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2023 में हार के बाद टीम इंडिया महीनेभर के रेस्ट पर है. इसके बाद अब टीम सीधे 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा करेगी. इस दौरे पर भारतीय टीम को 2 टेस्ट, 3 वनडे और 5 टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने हैं. भारत का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से शुरू होकर 13 अगस्त तक चलेगा. इस बीच भारतीय फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. मैच को लाइव देखने के लिए एक प्लेटफार्म ने ऐलान कर दिया है कि वह इन मुकाबलों की फ्री में लाइव स्ट्रीमिंग करेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस प्लेटफार्म पर होगी फ्री लाइव स्ट्रीमिंग


भारतीय टीम के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. इंडियन प्रीमियर लीग 2023(IPL-2023) में व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के बाद अब जियो सिनेमा एक और बड़ी खुशखबरी लेकर आया है. जी हां, जुलाई-अगस्त में होने वाले भारत और वेस्टइंडीज के बीच जितने भी मैच होंगे, जियो सिनेमा हर मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में करेगा. इसका ऐलान खुद जियो सिनेमा ने ट्वीट कर किया है.


कोई भी देख सकता है फ्री मैच


जियो सिनेमा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि जियो सिम के अलावा दूसरी टेलीकॉम कंपनी के यूजर्स भी फ्री में हर मैच का लुत्फ उठा पाएंगे. ट्वीट करते हुए जियो सिनेमा ने लिखा, 'एक परफेक्ट कैरिबियन हॉलिडे! अपनी तारीखें याद कर लीजिए और तैयार हो जाइए भारत को वेस्टइंडीज के बीच होने वाले लाइव एक्शन के लिए. (किसी भी सिम पर बिल्कुल फ्री).'



दोनों टीमों के बीच होने वाले मुकाबलों का शेड्यूल


तारीख  मैच  बनाम
12-24 जुलाई 2 टेस्ट मैच वेस्टइंडीज
27 जुलाई-1 अगस्त  3 वनडे मैच वेस्टइंडीज
3-13 अगस्त 5 टी20 मैच वेस्टइंडीज