Kagiso Rabada Viral Video: साउथ अफ्रीका के घातक गेंदबाज कैगिसो रबाड़ा अपनी कातिलाना बॉलिंग के लिए फेमस हैं. वह IPL 2022 में पंजाब किंग्स की तरफ से खेले थे. विदेशी प्लेयर्स जब आईपीएल में खेलते हैं, तो भारतीय खिलाड़ियों के साथ हिंदी में बातचीत करने की कोशिश करते हैं. लेकिन अब साउथ अफ्रीका के स्टार बॉलर रबाडा का हिंदी बोलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हो रहा रबाडा का ये वीडियो 


कगिसो रबाडा एक भारतीय रेडियो जॉकी करिश्मा के साथ हिंदी में बात करते हुए दिखे. इस दौरान वह रबाडा को बताती हैं कि भारतीय माता-पिता को कैसे इंप्रेस किया जाना चाहिए. इसमें वह कुछ शब्द गलत बोल देते हैं. एक बार वो 'धन्य हो गया हूं' को 'धनिया' बोल रहे हैं, तो वहीं, नमस्ते ससुर जी को भी गलत बोल देते हैं. इस वीडियो को फैंस बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 



खतरनाक गेंदबाजी में माहिर 


कैगिसो रबाडा अपनी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने दम पर साउथ अफ्रीका को कई मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी बल्लेबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. वह पारी की शुरुआत में बहुत ही खतरनाक साबित होते हैं. रबाडा ने साउथ अफ्रीका के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. 


पारी की शुरुआत में साबित होते हैं खतरनाक 


कैगिसो रबाडा ने साउथ अफ्रीका के लिए 55 टेस्ट मैचों में 257 विकेट, 87 वनडे मैचों में 135 विकेट और 49 टी20 मैचों में 55 विकेट हासिल किए हैं. वह अपनी तेजी के लिए फेमस हैं और वह काफी किफायती साबित होते हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर