Kapil Dev Viral Video : कपिल देव (Kapil Dev) को भारत के महान क्रिकेटरों में गिना जाता है. उनकी कप्तानी में भारत ने अपना पहला वनडे वर्ल्ड कप खिताब जीता था. अब उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है और उनका हाल जाना है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल देव का वीडियो वायरल 


इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कपिल देव को हाथ बांधकर और मुंह पर कपड़ा लगाकर 2 लोग पकड़कर ले जा रहे हैं. कपिल देव अचानक से पीछे मुड़कर देखते हैं. तभी पुष्टि होती है कि वह कपिल देव ही हैं. इसे गौतम गंभीर ने भी शेयर किया है. उन्होंने कपिल देव को टैग किया.


गौतम ने पूछा हाल


गौतम गंभीर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'क्या किसी और को भी यह वीडियो क्लिप मिली है? उम्मीद करता हूं कि ये वास्तव में कपिल देव ना हों और कपिल पाजी ठीक हों.' कपिल ने इसके रिप्लाई में कुछ नहीं लिखा है. ना ही उन्होंने अपने बारे में कोई अपडेट दिया है.


 



 


लोग बोले- कम से कम लीजेंड्स को तो...


जिस तरह गौतम गंभीर ने ये वीडियो शेयर किया है, उससे कुछ लोगों को चिंता भी सताने लगी. हालांकि इसी ट्वीट पर बहुत से यूजर्स ने रिप्लाई में लिखा कि ये एडवर्टाइजमेंट का हिस्सा है. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया- व्यूइरशिप के लिए कुछ भी मत करिए, कम से कम लीजेंड्स का तो सम्मान हो.



1983 में जीता पहला वर्ल्ड कप


ऐसा लग रहा है कि कपिल देव किसी ऐड की शूटिंग कर रहे हैं. हालांकि ये पता नहीं चल पाया है कि आखिर वह किस ब्रांड के ऐड की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि साल 1983 में पहली बार जब भारतीय टीम ने वनडे वर्ल्ड कप जीता था, जब टीम कप्तान कपिल देव ही थे. उनकी गिनती देश ही नहीं, दुनिया के दिग्गज ऑलराउंडर्स में होती है.