Hardik Pandya: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में हैं. टी20 वर्ल्ड कप 2024 से पहले हार्दिक अपने बुरे दौर से गुजरे. इसके बाद उन्होंने अपनी पत्नी नताशा के साथ 4 साल पुराने रिश्ते पर विराम लगा दिया. उन्होंने सोशल मीडिया पर 18 जुलाई को पोस्ट कर साफ कर दिया कि वे नताशा से अलग हो चुके हैं. अब ऐसा माना जा रहा है कि इससे उनका परिवार पूरी तरह बिखर चुका है और भाई क्रुणाल पांड्या और भाभी पंखुड़ी भी उनसे नाराज हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

महीनों से रिश्ते में थी दरार


हार्दिक और नताशा के बीच रिश्ते में कई महीनों से दरार थी. न तो नताशा उन्हें मैदान में सपोर्ट करती दिखीं और न ही हार्दिक ने पत्नी के साथ कोई पोस्ट किया था. हालांकि, बेटे अगत्स्या के साथ हार्दिक ने कई पोस्ट शेयर की. दूसरी ओर नताशा ने भी सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट कर हार्दिक से अलग होने की पुष्टि कर दी. अब नताशा बेटे को लेकर सर्बिया शिफ्ट हो गईं हैं. लेकिन अब और भी अफवाहें उड़ रही हैं कि क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी शर्मा भी हार्दिक पांड्या की हरकतों को लेकर उनसे नाराज हैं. 


सिंगर से चल रहा अफेयर? 


हार्दिक पांड्या के नताशा से अलग होने के बाद नई खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि उनका ब्रिटिश सिंगर जैसमिन वालिया के साथ अफेयर चल रहा है. हालांकि, इस बात की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है. बात करें क्रुणाल पांड्या और पंखुड़ी की, तो दोनों ने हार्दिक की पोस्ट लाइक करना बंद कर दिया है. क्रुणाल ने आखिरी बार उस पोस्ट को लाइक किया जब हार्दिक ने बेटे अगत्स्या को बर्थडे विश किया. 


अनंत अंबानी की शादी में गए थे हार्दिक 


हार्दिक पांड्या के साथ नताशा स्टेनकोविक अनंत अंबानी की शादी में भी नजर नहीं आई थीं. हार्दिक इस दौरान भाई क्रुणाल और भाभी पंखुड़ी के साथ पहुंचे थे. हार्दिक ने कुछ दिन पहले नताशा की एक पोस्ट पर हर्ट इमोजी के साथ कमेंट किया था. जिसके बाद खबरें उड़ी थीं कि हार्दिक को बेटे की याद सता रही है.