Mustafizur Rahman Head Injury:  बांग्लादेश के तेज गेंदबाज मुस्तफिजुर रहमान को जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) फ्रेंचाइजी कोमिला विक्टोरियंस के साथ प्रैक्टिस सेशन के दौरान सिर पर चोट लगने के बाद चटगांव के अस्पताल ले जाया गया है. मुस्तफिजुर रहमान अपने गेंदबाजी मार्क के करीब थे, जब लिटन दास का एक शॉट उन्हें लगा, जो पास के नेट में बल्लेबाजी कर रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मुस्तफिजुर रहमान के साथ हुआ बड़ा हादसा


क्रिकबज के अनुसार, मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर चोट लग गई और खून बहने लगा. मुस्तफिजुर रहमान को स्टैंडबाय एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाने से पहले मैदान पर ही प्राथमिक उपचार दिया गया. यह घटना तब हुई जब बगल के नेट में बल्लेबाजी कर रहे लिटन दास ने एक ऐसा शॉट मारा जिससे मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर चोट लग गई.


हुआ सीटी स्कैन


सीटी स्कैन से पता चला कि अंदरूनी तौर पर कोई खून नहीं बह रहा है. टीम के फिजियो एसएम जाहिदुल इस्लाम साजल ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि मुस्तफिजुर रहमान के सिर पर चोट लगी थी, जिसका इलाज कंप्रेशन बैंडेज से किया गया था. उन्हें घाव में टांके लगाने के लिए एक सर्जिकल प्रक्रिया से गुजरना पड़ा और वर्तमान में कोमिला विक्टोरियंस टीम के फिजियो द्वारा उनकी बारीकी से निगरानी की जा रही है. (IANS से इनपुट)