IND vs BAN 2nd T20: भारतीय क्रिकेट की टैलेंट की संदूक से एक और खिलाड़ी निकलकर आया है. 21 साल के खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ डेब्यू किया और यशस्वी जायसवाल की याद दिला दी. हम बात कर रहे हैं नितीश कुमार रेड्डी की जिन्होंने दूसरे ही मुकाबले में अपनी पारी से खलबली मचा डाली है. रेड्डी का बल्ला तब चला जब संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव और अभिषेक शर्मा जैसे विस्फोटक बल्लेबाज फुस्स नजर आए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बांग्लादेश ने जीता टॉस


बांग्लादेश ने दूसरे टी20 में भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. संजू सैमसन बतौर ओपनर एक बार फिर फ्लॉप नजर आए. जिसके बाद स्कोरबोर्ड को चलाने की जिम्मेदारी युवा नितीश कुमार रेड्डी ने ले ली. डेब्यू मैच में नितीश ने नाबाद 16 रन की पारी खेली थी, लेकिन इस मैच में उन्होंने मौके पर चौका नहीं बल्कि छक्कों की बौछार कर दी. 


रिंकू और रेड्डी ने मिलकर मचाई तबाही


टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह फ्लॉप रहा. नितीश कुमार रेड्डी ने महज 34 गेंद में 74 रन की आतिशी पारी खेली, जिसमें 4 चौके और 7 छक्के देखने को मिले. यशस्वी जायसवाल ने भी वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 डेब्यू में कुछ इसी अंदाज में बैटिगं की थी. पहले मैच में छोटे स्कोर के बाद जायसवाल ने अगले मैच में 84 रन की नाबाद पारी को अंजाम दिया था. अब रेड्डी ने भी जायसवाल कि याद दिला दी है. दूसरी ओर रिंकू सिंह ने बल्ले से कहर बरपा दिया. 5वें नंबर पर बैटिंग करने उतरे रिंकू ने बांग्लादेश को नेस्तानाबूद कर दिया. उन्होंने 5 चौकों और 3 छक्कों की मदद से 29 गेंद में 53 रन की आतिशी पारी खेल डाली. 


ये भी पढ़ें.. हार्दिक का मिशन नंबर-1, ICC Rankings में डबल फायदा, स्विंग मास्टर ने भी मारी छलांग


खतरनाक फॉर्म में हार्दिक पांड्या 


टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी इन दिनों खतरनाक फॉर्म में नजर आ रहे हैं. हार्दिक ने दूसरे टी20 में भी विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी की. उन्होंने 19 गेंद में 2 छक्कों और 2 चौकों की मदद से 32 रन की आतिशी पारी को अंजाम दिया. इन पारियों की बदौलत भारत ने पहली बार बांग्लादेश के खिलाफ 200 के स्कोर का आंकड़ा पार किया. भारत ने बांग्लादेश को 222 रन का विशाल लक्ष्य दिया है.