Pakistan Captain Statement: भारत और पाकिस्तान ए की टीमें 18 अक्टूबर से शुरू हो रहे इमर्जिंग एशिया कप 2024 में एक-दूसरे से भिड़ती नजर आएंगी. इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान टीम के कप्तान मोहम्मद हारिस ने बड़ा बयान दिया है. दरअसल, पाक कप्तान का कहना है कि ड्रेसिंग रूम में भारत के ऊपर बात करना बैन है. बता दें कि भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत 19 अक्टूबर को होनी है. ओमान में होने वाली इस टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम की कमान युवा स्टार तिलक वर्मा को सौंपी गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

19 अक्टूबर को भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत


भारत और पाकिस्तान की टीमें अपने ओपनिंग मैच में ही आमने-सामने होंगी. इस टूर्नामेंट में 8 टीमें भाग ले रही हैं. 4-4 टीमों को दो ग्रुप में बांटा गया है. ग्रुप ए में अफगानिस्तान ए, बांग्लादेश ए, हांगकांग और श्रीलंका ए शामिल हैं, जबकि डिफेंडिंग चैंपियन पाकिस्तान शाहीन (ए टीम) को ग्रुप बी में भारत ए, ओमान और यूएई के साथ रखा गया है. भारत और पाकिस्तान का मुकाबला 19 अक्टूबर को शाम 7.30 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएगा.


ये भी पढ़ें: ​IND vs PAK: 19 अक्टूबर को होगा हाई-वोल्टेज मैच, Jio Cinema या Hotstar नहीं.. ऐसे देख पाएंगे


क्या बोले पाकिस्तान कप्तान?


एक इंटरव्यू में मोहम्मद हारिस ने कहा, 'आपको एक बात बताऊं. पहली दफा होगा कि इस ड्रेसिंग रूम में भारत की बात करने पर पाबंदी है.' टूर्नामेंट को लेकर उन्होंने आगे कहा, 'आपको भारत के बारे में नहीं सोचना है. हमें दूसरी टीमों के बारे में भी सोचना है. मैं सीनियर पाकिस्तान टीम में रहा हूं, पिछला वर्ल्ड कप भी खेला है. इससे इतना दबाव बनता है कि मानसिक रूप से आप भारत, भारत के बारे में सोचते रहते हैं. हमें दूसरी टीमों का भी सामना करना है.'


दोनों टीमों का स्क्वॉड


भारत: तिलक वर्मा (कप्तान), अभिषेक शर्मा, आयुष बडोनी, निशांत सिंधु, रमनदीप सिंह, अनुज रावत, प्रभ सिमरन सिंह, नेहल वढेरा, अंशुल कंबोज, रितिक शौकीन, आकिब खान, वैभव अरोड़ा, रसिख सलाम, साई किशोर, राहुल चाहर.


पाकिस्तान मोहम्मद हारिस (कप्तान), अब्बास अफरीदी, कासिम अकरम, अहमद दानियाल, शाहनवाज दहानी, मोहम्मद इमरान, हसीबुल्लाह खान, यासिर खान, जमान खान, अराफात मिन्हास, सुफियान मोकिम, मेहरान मुमताज, अब्दुल समद, ओमैर यूसुफ.