PAK vs ENG 3rd Test: साजिद खान, पाकिस्तान का वो खिलाड़ी जो मूछों को ताव देते हुए इंग्लैंड में दहशत फैला रहा है. दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की धज्जियां उड़ाने के बाद इस प्लेयर ने तीसरे मैच में भी इंग्लैंड की सांसे अटकाई. पहले गेंदबाजी तो अब बैटिंग में घायल शेर की तरह इंग्लैंड पर टूट पड़ा. बीच मैदान में साजिद को बैटिंग के दौरान ठुड्डी में गेंद लगी और खून बहने लगा. खून से लहूलुहान होने के बाद भी साजिद का कहर नहीं रुका. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खून से रंगी शर्ट


इंग्लैंड को बल्लेबाजी के दौरान साजिद खान ने घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. पिछले मैच का खौफ अभी भी जारी रहा और उन्होंने 7 विकेट झटके. इंग्लिश टीम महज 267 रन पर सिमट चुकी थी. जवाबी कार्यवाही में जब पाकिस्तान मुश्किल स्थिति में था तो बैटिंग करने उतरे साजिद खान. उन्होंने टेस्ट मैच में टी20 वाला अंदाज दिखाया. लेकिन इस बीच रेहान अहमद की गेंद पर स्कूप शॉट मारने के चक्कर में साजिद की ठुड्डी पर बॉल जा लगी. खून बहने लगा और टी-शर्ट खून से लतपत हो गई. 


खेली नाबाद पारी


चोट लगने के बावजूद साजिद खान एक वारियर जैसे मैदान पर डटे रहे. उन्होंने 48 गेंद में 2 चौके और 4 छक्कों की बदौलत 48 रन की नाबाद पारी खेली. उन्होंने सऊद शकील के साथ अहम साझेदारी निभाई. शकील ने 134 रन बनाए. नोमान अली ने भी गेंदबाजी के साथ बल्ले से दम दिखाया. उन्होंने 39 रन और 2 विकेट अपने नाम किए. पाकिस्तान ने अपनी पहली पारी में 344 रन स्कोरबोर्ड पर लगा दिए हैं. 


ये भी पढ़ें.. IND vs NZ: '46 पर ऑलआउट होने से भी बद्तर..' रोहित की खराब कप्तानी या कुछ और? टीम इंडिया क्यों हो रही फुस्स


साजिद के खौफ में डूबा इंग्लैंड


इंग्लैंड की बैटिंग शुरू होते ही साजिद खान ने अपना कहर बरपाना शुरू कर दिया है. इंग्लिश टीम ने दिन के अंत तक महज 20 रन स्कोर पर अपने 3 विकेट गंवा दिए हैं. नोमान अली ने 2 विकेट झटक दिए जबकि साजिद खान ने भी 1 बल्लेबाज को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया है. दोनों प्लेयर पूरी पाकिस्तान टीम को खुद के कंधो पर लेकर चल रहे हैं.