भारतीय दूल्हा बने क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल, तमिल रिवाजों से फिर रचाई शादी; देखें PHOTOS

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell Wedding) अपनी भारतीय मंगेतर विनी रमन के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. दोनों ने चेन्नई में तमिल रीति-रिवाजों के साथ रविवार को शादी की है. लेकिन समारोह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Mon, 28 Mar 2022-10:05 pm,
1/5

क्रिकेटर मैक्सवेल ने रचाई शादी

कपल ने पहले ही ईसाई धर्म के मुताबिक शादी कर ली थी लेकिन दोनों ने तय किया था कि वह भारतीय परंपराओं के मुताबिक भी शादी करेंगे. इसी वजह से चेन्नई में इस शादी समारोह का आयोजन किया गया है. 

2/5

तमिल रिवाजों से हुई शादी

शादी की फोटोज में नई जोड़ी काफी खूबसूरत नजर आ रही है. मैक्सवेल और उनकी पत्नी विनी इस दौरान माला पहने हुए दिखे और मैक्सवेल ने शेरवानी पहन रखी थी.

3/5

विदेश दामाद का जोरदार स्वागत

चेन्नई ने अपने विदेशी दामाद का स्वागत पूरे स्वैग के साथ किया. एक फोटो में मैक्सवेल पूरी तरह से इंडियन गेटअप में नजर आए और उनके वेलकम के लिए कुछ लोग वहां छतरी लेकर खड़े हुए थे.

4/5

तमिल में छपा था शादी का कार्ड

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की इस शादी का ऐलान पहले ही हो चुका था और इस समारोह का एक कार्ड भी वायरल हुआ था. तमिल भाषा में छपे इस कार्ड ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं.

5/5

जल्द RCB से जुड़ेंगे मैक्सवेल

इस साल आईपीएल में मैक्सी RCB की ओर से खेल रहे हैं लेकिन शादी की वजह से अभी वह टीम से दूर हैं. 11 करोड़ की बोली में रिटेन किए गए मैक्सवेल जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link