Agata Isabella Centasso: विराट कोहली की फैन है ये खूबसूरत इटेलियन फुटबॉलर, स्पेशल कैप्शन के साथ किया पोस्ट

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की पूरी दुनिया में फैन फॉलोइंग है. आम इंसान से लेकर अपने फील्ड के दिग्गज लोग भी उनके फैन हैं. इसी लिस्ट में एक नाम और जुड़ गया है. हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए इटली की खूबसूरत फुटबॉलर अगाटा इसाबेला सेंटासो ने खुद को कोहली की फैन बताया है. इतना ही नहीं उन्होंने कोहली के लिए पोस्ट शेयर कर कैप्शन में एक बेहद स्पेशल इमोजी भी पोस्ट की है. आइए आपको बताते हैं...

शिवम उपाध्याय Mon, 04 Dec 2023-7:13 pm,
1/6

कौन हैं अगाटा इसाबेला सेंटासो?

23 साल की अगाटा इसाबेला सेंटासो इटेलियन फुटबॉलर हैं. वह दुनिया भर की ग्लैमरस और हॉट फुटबॉलर्स में शुमार हैं. वह इतालवी घरेलू क्लब वेनेजिया के लिए खेलती हैं. अगाटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन अपने खूबसूरत फोटोज से फैंस का दिल चुराती नजर आती हैं.

 

2/6

कोहली को लेकर किया ये पोस्ट

हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जब इस फुटबॉलर से एक फैन ने उनके फेवरेट इंडियन क्रिकेटर का नाम पूछा तो उन्होंने विराट कोहली की टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए फोटो पोस्ट कर दी. इसके कैप्शन में उन्होंने 'GOAT' वाली इमोजी पोस्ट की.

 

3/6

इंस्टाग्राम पर 70 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि अगाटा इसाबेला सेंटासो को इंस्टाग्राम पर 73 हजार लोग फॉलो करते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने कई सारे फोटोज और वीडियो पोस्ट किए हुए हैं.

 

4/6

टीम इंडिया की जर्सी पहनकर पोस्ट की फोटो

अगाटा इसाबेला सेंटासो ने सोशल मीडिया पर इंडियन क्रिकेट टीम की जर्सी पहनकर भी फोटो पोस्ट की हुई है. खेल के वह अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटोज भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

 

5/6

90 नंबर की जर्सी पहनती हैं अगाटा

फुटबॉल के मैदान पर वह 90 नंबर की जर्सी पहनकर खेलने उतरती हैं. खेल से जुड़े फोटोज के अलावा वह इंस्टाग्राम पर अपने डेली लाइफ चीजों के बारे में भी फैंस को अपडेट देती रहती हैं.

 

6/6

कोहली की जर्सी भी हैं उनके पास

अगाटा इसाबेला सेंटासो ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह भी जानकारी दी कि उनके पास विराट कोहली के नाम की जर्सी भी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह सच है, मेरे पास उनकी जर्सी भी है. यह पारंपरिक नहीं है, लेकिन यह बहुत अच्छी है!'

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link