Private Jet: आसमान में उड़ते महल जैसा है इस दिग्गज खिलाड़ी का ये प्राइवेट जेट, सुविधाएं जानकर उड़ जाएंगे होश

Cristiano Ronaldo: पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी बेहतरीन लग्जरी लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगी कारों से लेकर आलीशान प्राइवेट जेट का बहुत शौक है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 03 Jan 2023-10:35 pm,
1/5

पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी बेहतरीन लग्जरी लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो को महंगी कारों से लेकर आलीशान प्राइवेट जेट का बहुत शौक है. बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पास करीब 190 करोड़ रुपये का शानदार प्राइवेट जेट भी है. 

2/5

पुर्तगाल के दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये आलीशान प्राइवेट जेट आसमान में उड़ते हुए एक शानदार महल की तरह लगता है. फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का ये आलीशान प्राइवेट जेट आधुनिक सुविधाओं से लैस है. 

3/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में फ्रिज, ओवन, डाइनिंग सोफा, वाई फाई, टेलीफोन, फैक्स मशीन जैसी बेहतरीन सुविधाएं मौजूद हैं.

4/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में 10 लोगों की क्षमता है. हाल ही में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के प्राइवेट जेट की इनसाइड फोटोज अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. क्रिस्टियानो रोनाल्डो के इस प्राइवेट जेट में लेटने के लिए एक बेहद लग्जरी बेड भी लगा हुआ है. 

5/5

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जीना ने प्राइवेट जेट की जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक लग्जरी बेड पर लेटी हुई नजर आ रही हैं. प्राइवेट जेट में जॉर्जीना के साथ तस्वीर में उनकी 5 साल की बेटी अलाना भी मौजूद थी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link