आलीशान घर में रहते हैं Virat Kohli और और Anushka Sharma, देखें INSIDE तस्वीरें

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पॉपुलैरिटी की बात करें तो बॉलीवुड सितारों से कम नहीं. वहीं उनकी नेट वर्थ की बात की जाए, तो वो भारत के सबसे अमीर क्रिकेटरों में से एक हैं. जिसके चलते उनके घर और बंगले काफी शानदार हैं. आइए एक नजर डालते हैं विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर की इनसाइड तस्वीरें पर.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Wed, 09 Jun 2021-6:29 am,
1/5

विराट के घर की कीमत

विराट कोहली को किंग कोहली भी कहा जाता है और वही किंग साइज उनके घर का भी है, जिसमें 4 बेड रूम के अलावा एक बड़ा सा हॉल है. विराट-अनुष्का के इस घर की कुल कीमत 34 करोड़ रूपये बताई जाती है.

2/5

बेहद आलीशान है विराट का घर

विराट और अनुष्का का आलीशान घर मुंबई के वर्ली में है. उनके अपार्टमेंट का नाम 'Omkar 1973' है. शादी के बाद 2017 में ये दोनों सितारे इस घर में शिफ्ट हुए थे.

 

3/5

विराट-अनुष्का की बालकनी

इस आलीशान घर की बालकनी बहुत ही खूबसूरत है. अनुष्का और विराट त्यौहार के मौके पर यहां तस्वीरें भी क्लिक कराते हैं. दीवाली पर इस कपल ने बालकनी में तस्वीरें क्लिक कराई थीं और फैंस के साथ शेयर की थीं.  

4/5

विरुष्का का गार्डन

अक्सर अनुष्का अपने घर में गार्डिनिंग करती नजर आती हैं. उन्हें पेड़-पौधों से खासा लगाव है.

 

5/5

विरुष्का के घर का फर्नीचर

विरुष्का का सपनों का घर ओमकार 1973 अपार्टमेंट में 35वें फ्लोर पर है. उनका लिविंग रूम काफी स्पेशियस है.जहां पर मॉर्डन फर्नीचर रखा गया है और दीवारों पर व्हाइट पेंट किया गया है. विरुष्का ने अपने घर में वुडन फ्लोरिंग की है. साथ ही वुडन फर्नीचर भी रखे हैं

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link