Prithvi Shaw: भारतीय क्रिकेटर पृथ्वी शॉ हाल ही में एक विवाद में पड़ गए हैं. दरअसल, पृथ्वी शॉ और उनके कुछ फैंस के बीच मारपीट और बदतमीजी का मामला सामने आया है. जिसको लेकर केस भी दर्ज किया गया है. इस मामले में शॉ के दोस्त की शिकायत के मुताबिक मुंबई हवाईअड्डे के पास एक लग्जरी होटल में बुधवार तड़के झगड़ा तब शुरू हुआ, जब दो फैंस एक पुरुष और एक महिला सेल्फी के लिए क्रिकेटर के पास पहुंचे. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विवाद
इस मामले को लेकर पुलिस शिकायत में पता चला की सेल्फी को लेकर बहस तेज हुई. जिसके बाद मुंबई में क्रिकेटर पृथ्वी शॉ की कार का पीछा किया गया और बेसबॉल का बल्ला भी उनके आगे निकाला गया. इसके बाद बहस लड़ाई में बदल गई. वहीं एक वीडियो में पृथ्वी शॉ बेसबॉल बैट पकड़ते नजर आ रहे हैं. हालांकि ऐसा ये पहला मामला नहीं है जब किसी क्रिकेटर के साथ फैंस ने बदतमीजी की हो. पहले भी ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं.



विराट कोहली
एक बार आईपीएल के दौरान जब विराट कोहली ड्रेसिंग रूम की तरफ जा रहे थे तो भीड़ में से किसी ने विराट कोहली के ऊपर टिप्पणी की. हालांकि टिप्पणी के कारण विराट कोहली अपना आपा खो बैठे और उनकी फैन के साथ बहस हो गई. इस घटना का किसी ने वीडियो भी बना लिया था जो कि काफी वायरल हुआ था.


रोहित शर्मा
एक बार नेट्स में प्रैक्टिस के दौरान रोहित शर्मा को फैंस की बदतमीजी का सामना करना पड़ा था. दरअसल, प्रैक्टिस के दौरान एक शख्स उन्हें काफी उकसा रहा था. कई बार रोहित शर्मा ने इसे इग्नोर किया लेकिन जब बात नही बनी तो उन्होंने बल्ला उठाकर उस शख्स को चेतावनी दी और शांति बनाए रखने के लिए कहा. टीम इंडिया के गेंदबाज प्रवीण कुमार भी वहीं थे, जिसके बाद उस शख्स को भगा दिया गया.


मोहम्मद शमी
मोहम्मद शमी को भी कई बुरे अनुभवों का सामना करना पड़ा है. चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल के दौरान पाकिस्तान से हारने के बाद जब भारतीय क्रिकेट टीम पैवेलियन की तरफ वापस जा रही थी तब एक पाकिस्तानी फैन के जरिए बदतमीजी की गई. हालांकि शमी से यह देखा नहीं गया और वो फैन को सबक सिखाने के लिए वापस आए. इस दौरान धोनी ने शमी और फैन के बीच मामला ठंडा करवाया.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं