Rahul Dravid Son Six Video : भारत के महान बल्लेबाज और पूर्व हेड कोच राहुल द्रविड़ के बेटे समित द्रविड़ इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. समित को सोशल मीडिया पर क्रिकेट फैंस 'जूनियर वॉल' और अगला 'हिटमैन' बता रहे हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने महाराजा टी20 केएससीए टूर्नामेंट में एक ऐसा सिक्स लगा दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बस फिर क्या, इस शॉट को देखते ही लोग उन्हें पिता राहुल द्रविड़ जैसा बताने लगे. कोई उन्हें टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा जैसा बताने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वायरल हुआ ये वीडियो


दरअसल, महाराजा टी20 केएससीए टूर्नामेंट के एक मैच में समित द्रविड़ ने अपने एक दमदार छक्का वाले शॉट से फैंस का का ध्यान खींचा. मैसूर वॉरियर्स के लिए खेल रहे समित ने बेंगलुरु ब्लास्टर्स के खिलाफ मैच के दौरान एक लंबा छक्का लगाया और अपनी उस शानदार पोजीशन को होल्ड पर भी रखा. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे खड़े-खड़े समित ने आसानी से गेंद को बाउंड्री के बाहर भेज दिया. बस फिर क्या था, सोशल मीडिया पर होने लगी तारीफ. कमेंट्स की बाढ़ आ गई.



फैंस ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट्स


समित द्रविड़ के सिक्स की हर तरफ तारीफ हो रही है. सोशल मीडिया पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आज द्रविड़ सर अपने बेटे के लिए प्राउड महसूस कर रहे होंगे. मैं कह सकता हूं कि भारत को जल्द ही यह जूनियर वॉल मिलने वाला है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'जूनियर राहुल द्रविड़ जैसे लग रहे हैं.'





बड़ी पारी नहीं खेल पाए समित द्रविड़


हालांकि, समित बड़ा स्कोर बनाने में विफल रहे और अपनी टीम के कुल स्कोर में केवल सात रन का योगदान ही दे पाए. अंत में बारिश के कारण मैच में खलल पड़ा, जिसके चलते मैसूर वॉरियर्स को 4 रन से हार मिली. बता दें कि समित द्रविड़ का यह  महाराजा टी20 लीग 2024 का डेब्यू मैच था. वह मैसूर वॉरियर्स टीम का हिस्सा हैं. वह इस टूर्नामेंट में बतौर ऑलराउंडर खेल रहे हैं. टूर्नामेंट से पहले ऑक्शन के दौरान उनके ऊपर 50,000 रुपये की बोली लगी थी.