नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को दुनिया के सबसे बेहतरीन कप्तानों में से एक माना जाता है. धोनी मुश्किल समय में मैदान पर अपने कूल और शांत स्वभाव के लिए काफी मशहूर हैं. इसी बीच पाकिस्तान के पूर्व ओपनिंग बल्लेबाज रमीज राजा (Ramiz Raza) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कोच मिसबाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) की तुलना धोनी के साथ कर दी है. 


मिस्बाह को बताया गरीबों का धोनी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रमीज राजा (Ramiz Raza) ने मिसबाह-उल-हक (Misbah-Ul-Haq) को गरीबों का महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) कहा है. राजा ने कहा कि पाकिस्तानी टीम को आक्रामक होकर और खुलकर खेलने की जरूरत है. राजा ने क्रिकेट बाज यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए कहा, 'मिसबाह को अपना नरम रवैया बदलना चाहिए और पाकिस्तान को आक्रामक स्टाइल में खेलने का बढ़ावा देना चाहिए. मिसबाह की ट्रेनिंग और तैयारी का तरीका अलग है. वह गरीबों का धोनी है. धोनी खुद पर काबू रखते थे और बहुत ज्यादा इमोशनल नहीं थे. मिसबाह भी इसी तरह हैं.' 


VIDEO



 

आईपीएल में फिर सीएसके की कमान संभालेंगे धोनी


आईपीएल 14 (IPL 14) की तैयारियां अब जोर पकड़ रही हैं. इस साल के आईपीएल का कार्यक्रम जारी हो चुका है. आईपीएल 2021 के पहले मैच में आरसीबी का सामना मुंबई इंडियंस से होगा. एमएस धोनी (MS Dhoni) इस साल भी सीएसके (CSK) की कमान संभालेंगे. धोनी ने अपनी आईपीएल की तैयारियों को पुख्ता करने के लिए चेन्नई में ट्रेनिंग शुरू कर दी है.