Wife Takes Ravichandran Ashwin Interview: रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान बल्लेबाजों पर अपना पूरा दबदबा बनाए रखा और छह विकेट लिए और भारत के इस स्टार ऑफ स्पिनर ने कहा कि उन्होंने उछाल के कारण तेज गेंदबाजों के लिए अनुकूल माने जाने वाली लाल मिट्टी से बनी इस पिच में गेंदबाजी करने का पूरा आनंद लिया. रविचंद्रन अश्विन ने भारत को बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में 280 रन से बड़ी जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. यह 38 वर्षीय गेंदबाज अब 101 टेस्ट में 522 विकेट ले चुका है. रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ चेन्नई टेस्ट के दौरान पहली पारी में बल्ले से कमाल करते हुए धमाकेदार 113 रन की पारी खेली. वहीं, दूसरी पारी में रविचंद्रन अश्विन ने गेंदबाजी में भी कमाल किया. रविचंद्रन अश्विन ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरी पारी में 88 रन देकर 6 विकेट हासिल किए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वाइफ के तीखे सवालों से नहीं बच पाए अश्विन


रविचंद्रन अश्विन को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए 'मैन ऑफ द मैच' चुना गया. चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन और उनकी दोनों बेटियां भी मौजूद थीं. मैच के बाद रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने उनका इंटरव्यू लिया. प्रीति नारायणन ने रविचंद्रन अश्विन से यह भी पूछा कि वह डॉटर्स-डे के अवसर पर अपनी दोनों बेटियों को क्या गिफ्ट देंगे. रविचंद्रन अश्विन ने इसके बाद दिल को छू लेने वाले अंदाज में कहा कि वह अपनी बेटियों को गिफ्ट में वह गेंद देंगे जिससे उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ पांच विकेट हॉल लिया था.



सामने आया मजेदार इंटरव्यू


रविचंद्रन अश्विन के मुताबिक उन्हें अपने छठे टेस्ट शतक की उम्मीद नहीं थी. रविचंद्रन अश्विन ने पत्नी से कहा, 'मुझे नहीं पता कि इस पर कैसे प्रतिक्रिया देनी है, क्योंकि पहले दिन कुछ ऐसा हुआ जो बहुत जल्दी हुआ. मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं चेन्नई के चेपॉक मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए आऊंगा और शतक बनाऊंगा. मैंने काफी समय से बल्लेबाजी नहीं की थी. यह बहुत अच्छा लगता है. हर बार जब मैं चेन्नई के चेपॉक मैदान पर आता हूं तो यह विशेष लगता है. मुझे नहीं पता कि इस मैदान में क्या कोई ऐसी ऊर्जा है जो मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करती है.'


BCCI ने शेयर किया वीडियो


पत्नी प्रीति नारायणन ने रविचंद्रन अश्विन से पूछा कि क्या मेरे आने से तुम्हारी एनर्जी बढ़ी. रविचंद्रन अश्विन ने पत्नी की इस बात पर रिएक्शन देते हुए कहा, 'तुम शिकायत कर रही हो कि मैंने तुम्हें पहले दिन नहीं देखा. मैच के दौरान परिवार को देखना बहुत मुश्किल होता है. लेकिन मैं मैच के बीच में कोशिश करता हूं, क्योंकि बच्चे हमेशा मुझसे पूछते रहते हैं कि आपने Hi क्यों नहीं कहा.' रविचंद्रन अश्विन और उनकी वाइफ प्रीति नारायणन का ये इंटरव्यू कराने का क्रेडिट BCCI को जाता है. अश्विन और उनके परिवार को ऐसा खूबसूरत गिफ्ट देने के लिए फैंस सोशल मीडिया पर BCCI की जमकर तारीफ कर रहे हैं.