India vs Pakistan: भारत और पाकिस्तान के बीच न्यूयॉर्क में कांटे की टक्कर देखने को मिली. कागजी आंकड़ें टीम इंडिया के पक्ष में थे, लेकिन पाकिस्तान ने पूरे मैच में अपना दबदबा बनाए रखा. लेकिन मैच के बीच टीम इंडिया के फिरकी मास्टर अश्विन को कुछ अलग करने की सूझी. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट के जरिए पाकिस्तानी क्रिकेटर की खिल्ली उड़ा दी है. अश्विन का पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मोहम्मद रिजवान ने गाड़ा खूंटा


पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला कर लिया. जिसके बाद टीम इंडिया दबाव में नजर आई. टीम इंडिया का टॉप ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त नजर आया. रोहित-कोहली फ्लॉप रहे तो सूर्या और दुबे ने भी उम्मीदों पर पानी फेर दिया. हालांकि, युवा बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 42 रन की पारी खेली और टीम इंडिया की लाज बचाई. इस पारी की बदौलत टीम इंडिया पाकिस्तान को 120 रन का लक्ष्य देने में कामयाब हो सकी. जवाबी कार्यवाही में एक छोर से रिजवान खूंटा गाड़े.


अश्विन ने रिजवान के लिए मजे 


आर अश्विन ने पाकिस्तान के स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान के मजे लिए. रिजवान बल्लेबाजी के दौरान अक्सर किसी न किसी दर्द से जूझते नजर आते हैं. लेकिन मैच के बाद वह फिट हो जाते हैं. अपनी इस हरकत के लिए रिजवान कई बार वायरल भी हुए. अश्विन ने उनकी इसी आदत को लेकर एक पोस्ट कर दिया. उन्होंने लिखा, 'मुझे दर्द से लड़ने वाला रिजवान बहुत पसंद है. बल्लेबाजी करते समय वह लगभग हमेशा दर्द से जूझता रहता है.' 



रिजवान ने अटकाई भारत की सांसे


मोहम्मद रिजवान ने टीम इंडिया की सांसे अटकाई. बाबर आजम समेत कई खिलाड़ी एक छोर से आउट होते नजर आए. दूसरे छोर पर रिजवान 1-1 कर मैच में पकड़ बनाते दिखे. भारतीय गेंदबाज मैच के अंत तक एक-एक विकेट के लिए संघर्ष करते दिख रहे थे. लेकिन बुमराह के सामने 15वें ओवर में मोहम्मद रिजवान चारो खाने चित नजर आए. बुमराह ने उनकी गिल्लियां बिखेर दी. जिसके बाद टीम इंडिया ने मैच में पकड़ बनाई और टीम इंडिया ने 6 रन से रोमांचक जीत दर्ज की.