Indian Cricket Team: बांग्लादेश दौरे के बाद टीम इंडिया घर में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के साथ टीम इंडिया वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियां शुरू कर देगी. अब इससे पहले ही टीम इंडिया के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी फिट होकर मैदान पर वापस आ सकता है. ये खिलाड़ी श्रीलंका के सीरीज में वापसी कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वापसी कर सकता है ये ऑलराउंडर 


भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा लंबे समस चोट से परेशान चल रहे हैं. एशिया कप के बीच में ही वह बाहर हो गए थे. इसके बाद चोटल की वजह से ही वह टी20 वर्ल्ड कप में भी नहीं खेल पाए थे. फिर वह बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए. लेकिन अब उन्होंने अपनी वापसी के संकेत दिए हैं. 


NCA पहुंचे रवींद्र जडेजा 


भारत के स्टार ऑलराउंडर्स में शुमार रवींद्र जडेजा घुटने की सर्जरी से उबर रहे हैं. 34 साल का ये स्टार क्रिकेटर नेशनल क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग करने के लिए पहुंच गया है. अब यहां उनकी फिटनेस पर फैसला लिया जाएगा. वह श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए दावा पेश कर रहे हैं.  जडेजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा कि वह बेंगलौर जा रहे हैं. अगर NCA जाकर वह फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं, तो उनकी टीम इंडिया में वापसी हो सकती है. 


श्रीलंका के खिलाफ होगी सीरीज 


टीम इंडिया को जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 मैचों और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जडेजा के श्रीलंका के खिलाफ श्रीलंका के खिलाफ खेलने की उम्मीद है. उन्होंने टीम इंडिया की तरफ से तीनों ही फॉर्मेट खेले हैं और वह कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर हैं. फील्डिंग में भी उनका कोई सानी नहीं है. 


रवींद्र जडेजा ने भारत के लिए 60 टेस्ट मैच, 171 वनडे मैच और 64 टी20 मैचों में भाग लिया है.


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं