चार्ज कर लीजिए मोबाइल, क्योंकि पटना में नहीं आएगी आज बिजली! जानें किन इलाकों में कट होगा पावर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2438118

चार्ज कर लीजिए मोबाइल, क्योंकि पटना में नहीं आएगी आज बिजली! जानें किन इलाकों में कट होगा पावर

Patna Power Cut: मेंटेनेंस काम के कारण पटना में कई इलाकों में आज बिजली कटेगी होगी. जिनमें खेतान मार्केट, भंवर पोखर, बिरला मंदिर इलाके में बिजली गुल होगी. साथ और क्षेत्रों में टाइमिंग के हिसाब से बिजली कटेगी.

पटना में नहीं आएगी आज बिजली! (File Photo)

Patna News: बिहार की राजधानी पटना में आज लोगों को बिजली की कटौती की मार झेलनी पड़ेगी, क्योंकि मेंटेनेंस का काम होने की वजह से पटना के कई इलाकों में 20 सितंबर, 2024 दिन शुक्रवार को बिजली कटेगी. इसका मतलब हुआ कि आपको अपने जरुरी काम को कर लेना होगा. मोबाइल, लैपटाप को चर्चा करके रखना होगा. इन्वर्टर की बैटरी को फुल चार्ज कर लेना चाहिए, ताकि आपको कोई समस्या ना होने पाए. 

इन इलाकों में कटेगी बिजली
पटना के खेतान मार्केट, भंवर पोखर, बिरला मंदिर इलाके में सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक बिजली कटेगी. वहीं, भिखना पहाड़ी, पटेल हॉस्टल, महावीर लेन इलाके में 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक बिजली कटेगी. जक्कनपुर, रामलखन महतो फ्लैट, सरिस्ताबाद, कच्ची तालाब 10:30 से दोपहर 2:30 तक  बिजली नहीं रहेगी. साथ ही सब्जीबाग, अशोक राजपथ में 12 से दोपहर 2:30 बजे तक बिजली गुल रहने वाली है.

ध्यान दें कि राज्य की राजधानी पटना में 16 सितंबर, 2024 दिन सोमवार को भी कई इलाकों में बिजली की कटौती की गई थी. बिजली विभाग ने जानकारी दी थी कि पटना के डोमन भगत लेन, चुरी मार्केट के पास, जहाजी कोठी, ठाकुरबाड़ी रोड, शिव मंदिर गली, अमनवा कोठी, देवीस्थान, राजधानी मार्केट और राजेंद्र पथ के पास कुछ घंटों के लिए पावर कट होगा.

यह भी पढ़ें:नाव बिजली के खंभे से टकराई...दौड़ पड़ा 11000 करंट, 2 झुलसे, 4 लापता

बिजली विभाग के अनुसार, 16 सितंबर को  पटना के ऑरेंज इन होटल, पार्वती पथ के इलाके, मुन्नाचक से कंकड़बाग मेन रोड, जीरो माइल, पहाड़ी क्षेत्र और महारानी कॉलोनी में भी बिजली गुल थी.

यह भी पढ़ें:'मेरे घर से जो पैसा मिला, वो...', NIA की 18 घंटे चली RAID पर बोलीं JDU की पूर्व MLC

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

TAGS

Trending news