मुंबई: क्रिकेटर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की पत्नी रिवाबा (Rivaba) ने गुजरात के राजकोट में पुलिस कांस्टेबल के साथ बहस की जिसने उनसे मास्क नहीं पहनने का कारण पूछा था. पुलिस ने मंगलवार को ये जानकारी दी. सोमवार रात घटना के वक्त ये भारतीय ऑलराउंडर कार चला रहे थे. वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जडेजा ने मास्क पहन रखा था लेकिन उनकी पत्नी रिवाबा ने नहीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE: वेस्टइंडीज के शेल्डन कॉटरेल का दावा, इस साल ये टीम होगी IPL चैंपियन


पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) मनोहर सिंह जडेजा ने बताया कि क्रिकेटर की पत्नी ने हेड कांस्टेबल सोनल गोसाई के साथ तीखी बहस की जिन्होंने रिवाबा को मास्क नहीं पहने हुए देखकर किसानपाड़ा चौक पर गाड़ी रोकी थी. डीसीपी ने कहा, ‘हमारी शुरुआती जांच में पता चला है कि रिवाबा जडेजा ने मास्क नहीं पहना था. यह जांच का मुद्दा है कि मामला क्यों बढ़ा, हमें पता चला है कि दोनों पक्षों के बीच बहस हुई.’



उन्होंने बताया कि बहस के बाद सोनल ने असहजता की शिकायत की जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया. अधिकारी ने बताया कि आधे घंटे बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई और वो अब ठीक हैं. इस मामले में अब तक एफआईआर दर्ज नहीं की गई है. गुजरात में कोरोना वायरस के अब तक 69,000 से भी ज्यादा मामले सामने आ चुके. ऐसे में प्रशासन ने सख्त हिदायत दी है कि बिना मास्क लगाए घर से बाहर न निकलें.
(इनपुट-भाषा)