Rohit Shamra Viral Video: मुंबई इंडियंस आईपीएल 2024 की खराब शुरुआत के बाद जीत की पटरी पर लौट आई है. टीम ने सीजन के अपने चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को रौंदकर जीत दर्ज की. अब टीम का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ अपने घरेलू मैदान पर 11 अप्रैल को है. इसे मैच से पहले सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के एक वीडियो ने हलचल मचा दी है. उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आकाश अंबानी के साथ नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो में मचाई हलचल


दरअसल, मुंबई इंडियंस और  रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच होने वाले मैच में फैंस को रोहित शर्मा और विराट कोहली की बल्लेबाजी देखने का इंतजार है. इस महामुकाबले से एक दिन पहले रोहित शर्मा को आकाश अंबानी के साथ देखा गया. मुंबई इंडियंस फ्रेंचाइजी के मालिक रोहित को लेकर वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें कि आमतौर पर खिलाड़ी टीम बस में मैच से पहले स्टेडियम पहुंचते हैं, लेकिन रोहित यहां आकाश अंबानी के साथ वानखेड़े स्टेडियम पहुंचे. इसके बाद से फैंस तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.



मुंबई इंडियंस का अब तक का सफर


नए कप्तान हार्दिक पांड्या के नेतृत्व में खेल रही मुंबई इंडियंस की टीम को शुरुआती तीन मैचों में हार झेलनी पड़ी. हालांकि, चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स को रौंदकर मुंबई ने जीत का खाता खोला. मुंबई इंडियंस का अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में 11 अप्रैल(आज) को है. 1 जीत के साथ मुंबई पॉइंट्स टेबल में 8वें पायदान पर है. टॉप पर राजस्थान रॉयल्स की टीम जिसने 5 में से 4 मैच जीते हैं और 8 अंक हासिल किए हैं.