नई दिल्ली: स्टार क्रिकेटर रोहित शर्मा इन दिनों परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं. उनकी पत्नी रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया है. रोहित शर्मा 30 दिसंबर को जब पिता बने, तब वे ऑस्ट्रेलिया दौरे पर थे. बेटी पैदा होने की खबर सुनते ही रोहित ऑस्ट्रेलिया दौरा छोड़कर भारत लौट आए. वे इसी कारण सिडनी टेस्ट में भी नहीं खेले. रोहित ने रविवार को अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर की. इसमें उन्होंने इस फोटो के साथ बेटी का नाम भी शेयर की है. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल रोहित ने पत्नी रितिका और बेटी दोनों के साथ पहली बार फोटो शेयर की है. उन्होंने फोटो शेयर करने के साथ ही बेटी का नाम भी बता दिया. रोहित ने अपनी बेटी का नाम समायरा रखा है, जिसका मतलब करामाती होता है. 
 




 


रोहित ने इस फोटो से पहले भी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें किसी का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा था. उनकी बेटी की उंगलियां दिखाई दे रही थी. इस फोटो को भी काफी पसंद किया गया था. रोहित के फैन्स ने इस पर प्रतिक्रिया देने के साथ इसे शेयर और रीट्वीट भी किया था.

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा पिता बने, घर आई नन्ही परी

रोहित शर्मा भारत की वनडे टीम में शामिल हैं. बीसीसीआई के एक ट्वीट के मुताबिक वे 8 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया पहुंचकर वनडे टीम से जुड़ जाएंगे. भारत को 12 जनवरी से वनडे सीरीज खेलनी है. इसका पहला मैच सिडनी में ही खेला जाएगा.