Shah Rukh Khan VIDEO: आईपीएल 2024 के रोमांचक 31वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने कोलकाता नाइटराइडर्स को 2 विकेट से हराकर टॉप पर अपना स्थान और मजबूत कर लिया. राजस्थान की 7 मैचों में यह छठी जीत है, जबकि कोलकाता की 6 मैचों में दूसरी हार है. ईडन गार्डन्स में हुआ यह मैच आखिरी गेंद तक गया. राजस्थान रॉयल्स के विस्फोटक जोस बटलर केकेआर की हार में बड़ा अंतर साबित हुए. उनकी नाबाद 107 रन की पारी केकेआर की हार का कारण बनी. केकेआर के फैंस भले ही हार से दुखी हों, लेकिन शाहरुख खान ने मैच के बाद जो किया उसका वीडियो सबका दिल जीत रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहरुख का वीडियो वायरल


मैच खत्म होने के बाद शाहरुख खान मैदान में पहुंचे और खिलाड़ियों से मिले. इस दौरान वह राजस्थान रॉयल्स के शतकवीर बल्लेबाज जोस बटलर से भी मिले. शाहरुख ने उन्हें गले लगाकर बेतहतरीन प्रदर्शन की शाबाशी भी दी. शाहरुख का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस काफी कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'शाहरुख जोस बटलर की सराहना कर रहे हैं. सचमुच वह भारत के सबसे विनम्र सुपरस्टार हैं.'




KKR को सपोर्ट करने लगातार आ रहे स्टेडियम


शाहरुख खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को सपोर्ट करने लगभग हर मैच में स्टेडियम पहुंच रहे हैं. वह मैच खत्म होने तक स्टैंड्स में मौजूद रहकर टीम को चीयर करते हैं. टीम के पिछले मैच में भी वह बेटी सुहाना खान और छोटे बेटे अबराम खान के साथ स्टैंड्स में नजर आए थे. इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ हुए उस मैच में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे भी सुहाना खान के साथ मैच देखने पहुंची थीं.


दूसरे नंबर पर केकेआर


कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम 6 मैचों में 4 जीत के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. टीम के 2 अंक हैं. पहले नंबर पर 12 अंकों के साथ राजस्थान रॉयल्स की टीम है. राजस्थान ने 7 मैचों में से 6 जीत दर्ज की हैं. केकेआर को चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से हार मिली है. अब टीम का अगला मैच 21 अप्रैल को होना है, जिसमें रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु से भिड़ंत होगी. इसके बाद टीम 26 अप्रैल को पंजाब किंग्स और 29 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स से मुकाबला करेगी.