Watch: उम्मीद है हम जल्द पाकिस्तान.. विराट कोहली वीडियो कॉल पर क्या कह गए? पाक दौरे के दिए संकेत
Advertisement
trendingNow12252267

Watch: उम्मीद है हम जल्द पाकिस्तान.. विराट कोहली वीडियो कॉल पर क्या कह गए? पाक दौरे के दिए संकेत

विराट कोहली दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं. कोहली अपनी फैन फॉलोइंग के चलते भी काफी फेमस है. रिकॉर्डधारी विराट के फैन सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया के हर कोने में बसे हुए हैं. उनमें से एक नाम पाकिस्तन के पर्वतारोही शररोज काशिफ के दिल में भी कोहली बसते हैं. अब काशिफ का एक वीडियो वायरल है जिसमें वे कोहली से वीडियो कॉल पर बातचीत करते दिख रहे हैं. 

 

Virat Kohli

Virat Kohli: विराट कोहली दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक हैं. कोहली अपनी फैन फॉलोइंग के चलते भी काफी फेमस है. रिकॉर्डधारी विराट के फैन सिर्फ भारत में ही नहीं दुनिया के हर कोने में बसे हुए हैं. उनमें से एक नाम पाकिस्तन के पर्वतारोही शररोज काशिफ का भी है जिनके दिल में भी कोहली बसते हैं. विराट के साथ बात करना किसी भी फैन के लिए सपने जैसा है. काशिफ की भी यह दिली इच्छा थी, जो अब पूरी हो चुकी है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें वे कोहली से वीडियो कॉल पर बातचीत करते दिख रहे हैं.

पर्वतारोही ने की दिल छूने वाली पोस्ट

22 साल के पर्वतारोही काशिफ ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो खुद शेयर किया है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, '2022 में मैं नेपाल में था जब एक अजनबी, जो मूल रूप से भारत का था (नाम का खुलासा नहीं करूंगा ताकि वह राजनीतिक कारणों से किसी परेशानी में न पड़ जाए) उन्होंने मेरे काम की प्रशंसा की. उन्होंने बताया कि उनके क्रिकेट टीम से संबंध हैं, इसलिए मैंने मजाक में विराट कोहली से बात करने की इच्छा व्यक्त की. मुझे आश्चर्य हुआ जब उन्होंने मेरी ओर से कोहली को संदेश भेजा और मुझे वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे बातचीत करने का अवसर मिला. एक पाकिस्तानी होने के नाते, मैं गर्व से कोहली को इस युग का सबसे महान बल्लेबाज मानता हूं.'

क्या हुई बातचीत? 

विराट कोहली ने वीडियो कॉल पर बातचीत में कहा, 'आपके परिवार और सभी दोस्तों को मेरी तरफ से खूब सारा प्यार. उम्मीद है हम जल्द पाकिस्तान का दौरा करेंगे. सभी ने अब दौरा करना शुरू कर दिया है.' सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. बता दें कि, भारत और पाकिस्तान के बीच कई सालों से द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली गई है. दोनों टीमें द्विपक्षीय सीरीज में आखिरी बार 2013 में आमने-सामने आई थी. टीम इंडिया आखिरी बार 2008 में पाकिस्तान गई थी. हालांकि, पिछले साल वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान टीम भारत आई थी और जोरशोर स्वागत किया गया था. 

19 साल की उम्र में काशिफ ने बनाया था रिकॉर्ड

22 साल के पाकिस्तान के पर्वतारोही शहरोज काशिफ ने महज 19 साल की उम्र में बड़ा रिकॉर्ड बना दिया था. काशिफ दुनिया के दूसरे सबसे ऊंचे पर्वत K2 के शिखर पर पहुंच गए थे. इस कारनामे को करने वाले वह सबसे कम उम्र के पर्वतारोही हैं. अब देखना होगा कि काशिफ की मुलाकात विराट कोहली से हो पाती है या नहीं. 

Trending news