Shardul Thakur Century Celebration Video: तमिलनाडु और मुंबई के बीच रणजी ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल मैच खेला जा रहा है. इस मैच के दूसरे दिन शार्दुल ठाकुर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोक दिया. वह 105 गेंद में 109 रन बनाकर आउट हुए. शतक ठोकने के बाद उनके सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. साथ ही मुंबई के कप्तान अजिंक्य रहाणे का रिएक्शन भी वायरल हो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शार्दुल ने ऐसे किया सेलिब्रेट


शार्दुल ठाकुर छक्के के साथ अपनी पहली फर्स्ट क्लास सेंचुरी पूरी की. उन्होंने मात्र 89 गेंद में 100 रन पूरे कर लिए. इस शतक को पूरा करने के बाद शार्दुल ठाकुर धांसू अंदाज में सेलिब्रेट किया. उन्होंने हवा में उछलकर पंच लगाया. वहीं, डगआउट में मौजूद मुंबई के खिलाड़ी और कप्तान अजिंक्य रहाणे भी उनकी इस पारी से बेहद खुश दिखे और तालियां बजाकर उनके शतक को सराहा. शार्दुल की सेलिब्रेशन और रहाणे के रिएक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.



मुंबई ने हासिल की बढ़त 


मुंबई की टीम ने तमिलनाडु के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में शार्दुल ठाकुर और तनुष कोटियान के दम पर मजबूत स्थिति कर ली है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मुंबई की बढ़त 207 रनों की हो गई है. स्टंप्स तक मुंबई में 9 विकेट के नुकसान पर 353 बना लिए. तनुष कोटियान 74 रन और तुषार देशपांडे 17 रन बनाकर नाबाद हैं. तीसरे दिन के खेल की शुरुआत के साथ ही मुंबई की टीम इस बढ़त को जितना बड़ा हो सके बनाने की कोशिश करेगी. 


शार्दुल ने मुंबई को संभाला


एक समय पर मुंबई का स्कोर 7 विकेट के नुकसान पर 106 रन था. ऐसा लग रहा था कि टीम अगले कुछ ओवर में ऑलआउट हो जाएगी, लेकिन शार्दुल ठाकुर और तनुष कोटियान ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 200+ रन की बढ़त दिलाई. शार्दुल ने आठवें विकेट के लिए हार्दिक तमोर के साथ शतकीय साझेदारी की. हालांकि, हार्दिक 35 रन के निजी स्कोर पर साई किशोर को अपना विकेट दे बैठे. शार्दुल ठाकुर ने ताबड़तोड़ बल्लेबाज जारी रखते हुए शतक पूरा किया. वह 105 गेंदों में 109 रन बनाकर आउट हुए. उन्होंने अपनी इस पारी में 13 चौके और चार चक्के जमाए. वहीं, तनुष कोटियान 74 रन बनाकर नाबाद हैं.