Shikhar Dhawan LLC 2024: भारत के दिग्गज खिलाड़ी शिखर धवन ने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था. अब उन्होंने क्रिकेट मैदान पर वापसी की है. उन्होंने वापसी करते ही धमाका कर दिया. धवन ने लीजेंड्स लीग क्रिकेट में तूफानी फिफ्टी लगाई. गुजरात ग्रेट्स की कप्तानी करते हुए उन्होंने 37 बॉल में ही फिफ्टी ठोक दी. उन्होंने सदर्न सुपर स्टार्स के गेंदबाजों को जमकर धोया. हालांकि, उनकी टीम को इसके बावजूद जीत नहीं मिली.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धवन ने 108.33 की स्ट्राइक रेट से बनाए रन


शिखर ने अपनी पारी में 3 चौके और 3 छक्के लगाए. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 108.33 का रहा. धवन ने 48 गेंदों में 52 रन बनाए. उन्हें चतुरंगा डी सिल्वा ने सुरंगा लकमल के हाथों कैच आउट करा दिया. इससे पहले रविवार को खेले गए लीग के अपने पहले मैच में धवन ने 20 गेंदों में 21 रन बनाए थे. उन्होंने दूसरे मैच में धमाकेदार वापसी की और बता दिया कि उनमें अभी भी काफी क्रिकेट बाकी है.


 



 


ये भी पढ़ें: टीम इंडिया में एंट्री के लिए दरवाजा पीट रहे ये 5 खिलाड़ी, वर्ल्ड क्रिकेट में मचा देंगे तहलका


गुजरात ग्रेट्स को मिली हार


मैच के रिजल्ट की बात करें तो सदर्न सुपर स्टार्स ने गुजरात ग्रेट्स को 26 रनों से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सदर्न सुपर स्टार्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 144 रन बनाए. उसके लिए चतुरंगा डी सिल्वा ने नाबाद 53 रन बनाए. जवाब में गुजरात ग्रेट्स 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 118 रन ही बना सकी. शिखर धवन के अलावा किसी का भी बल्ला नहीं चला. पवन नेगी ने 3 विकेट लिए.


 



 


ये भी पढ़ें: अजिंक्य रहाणे करेंगे मुंबई की कप्तानी, श्रेयस अय्यर को मिल गया 'गोल्डन चांस', क्या हो पाएगी वापसी?


रोहित के साथ बनाई बेहतरीन जोड़ी


धवन ने पिछले महीने क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा की और भारत के अब तक के सबसे बेहतरीन वनडे ओपनर बल्लेबाजों में से एक के रूप में बाहर निकल गए. रोहित शर्मा के साथ धवन ने एक बेहतरीन जोड़ी बनाई. सचिन तेंदुलकर और सौरव गांगुली की महान जोड़ी के बाद भारत की दूसरी सबसे सफल वनडे ओपनिंग जोड़ी बनी.