नई दिल्ली: टीम इंडिया के विश्वकप के सेमीफाइनल में हारने से देश के करोड़ों क्रिक्रेट प्रमियों के दुखी हैं वहीं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी विश्वकप ने भी मैच के बाद ट्वीट कर कहा कि वह टीम इंडिया की हार से दुखी हालांकि उन्होंने कहा कि टीम इंडिया का प्रदर्शन बहुत अच्छा रहा जो कि गर्व की बात है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवराज सिंह चौहान ने कहा- टीम इंडिया हारी, तो मन बहुत दु:खी है, लेकिन गर्व इस बात का है कि #TeamIndia ने पूरे टूर्नामेंट में विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीम की तरह प्रदर्शन किया! क्रिकेट बाय चांस होता है, कई बार एक चूक से ही खेल का परिणाम बदल जाता है,इसलिए चिंता न करें. आगे अच्छा प्रदर्शन जारी रखें. शुभकामनाएं!


बता दें आईसीसी विश्व कप-2019 में खिताब की प्रबल दावेदार के रूप में इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम का सफर बुधवार को सेमीफाइनल में खत्म हो गया है. उसे दो दिन तक चले इस रोमांचक सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा. 



इसी के साथ न्यूजीलैंड लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है. उसने 2015 विश्व कप में भी फाइनल खेला था. फाइनल में न्यूजीलैंड का सामना आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच गुरुवार को खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता से होगा. मैनचेस्टर में कीवी टीम का यह तीसरा सेमीफाइनल है जिसमें से दो में उसे हार जबकि यह उसकी पहली जीत है.