सनातन का अपमान करने वालों को सत्ता का कोई हक नहीं, कांग्रेस के राज में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ-डिप्टी CM दीया कुमारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2253576

सनातन का अपमान करने वालों को सत्ता का कोई हक नहीं, कांग्रेस के राज में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ-डिप्टी CM दीया कुमारी

Diya Kumari News: राजस्थान की डिप्टी सीएम दीया कुमारी ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा सनातन का अपमान करने वालों को सत्ता का कोई हक नहीं है. कांग्रेस के राज में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ है.

Diya Kumari

Diya Kumari News:  राजस्थान की उप मुख्यमंत्री दीया कुमारी (Deputy CM Diya Kumari ) ने हरियाणा के भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी धर्मवीर सिंह के समर्थन में प्रचार किया.महेंद्रगढ़ के भोजावास में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा को प्रचंड बहुमत देकर नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने की अपील की.

दीया कुमारी ने कहा कि कांग्रेस ने राममंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का निमंत्रण ठुकरा कर सनातन का अपमान करने का काम किया है. ऐसे में उन्हें भारत में सत्ता पाने का कोई हक नहीं है. कांग्रेस के राज में केवल भ्रष्टाचार और भाई-भतीजावाद के अलावा कोई काम नहीं हुआ.

दीया कुमारी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि गर्मी के बावजूद आमजन को देश हित में बाहर निकल कर वोट डालने का कर्तव्य पूरा करना है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में इलाके के विकास में कोई कसर बाकी नहीं रहेगी. उपमुख्यमंत्री दीया कुमारी ने धर्मवीर सिंह को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए कहा कि वे धर्मवीर सिंह के साथ सांसद थी और उन्होंने हमेशा सदन में क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर समस्याओं का निराकरण करवाया.पिछले दस सालों में एक सांसद के रूप में बहुत अच्छा काम किया है.

उन्होंने कहा कि हरियाणा में भाजपा की डबल इंजन सरकार भी राजस्थान के समान इन्फ्रास्ट्रक्चर और जन सुविधाओं के लिए लगातार कार्य कर रही है. उन्होंने कहा कि रेवाड़ी में एम्स स्वीकृत होने से, हरियाणा, राजस्थान, दिल्ली और उत्तर प्रदेश के लोगों को इसका फायदा मिलेगा. दीया कुमारी ने कहा कि सांसद के रूप में धर्मवीर सिंह केन्द्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ जन-जन तक पहुंचाने का काम किया है.

सभा में पूर्व डिप्टी स्पीकर संतोष यादव, महेंद्रगढ़ जिलाध्यक्ष  दयाराम जी यादव, अटेली विधायक सीताराम जी यादव, प्रभारी अटेली सुधीर दीवान, जिला प्रमुख राकेश, पूर्व प्रदेश मंत्री जसवंत यादव, चेयरमैन अटेली राजेंद्र, मोहित चौधरी,सतवीर यादव उपस्थित थे.

Trending news