Suryakumar Yadav Post, IND vs AUS 2nd Test: भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज (Border Gavaskar Trophy) खेल रही है. धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम ने शुरुआती टेस्ट मैच जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है. अब दिल्ली में 17 फरवरी से सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. इससे पहले ही सूर्यकुमार यादव ने एक पोस्ट से सनसनी फैला दी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नागपुर टेस्ट में नहीं चल पाया था जादू


टी20 क्रिकेट के बादशाह कहे जाने वाले भारत के 'मिस्टर 360 डिग्री' सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने नागपुर टेस्ट मैच से इस फॉर्मेट में डेब्यू किया था. हालांकि अपने करियर के पहले टेस्ट मैच में वह कुछ खास नहीं कर पाए और 20 गेंदों पर केवल 8 रन बनाकर चलते बने. देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग-11 में उन्हें एक मौका और देते हैं या फिर श्रेयस अय्यर की वापसी होगी. 


दिल्ली टेस्ट से पहले की गेंदबाजी


दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर होने वाले सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच से पहले सूर्यकुमार यादव गेंदबाजी प्रैक्टिस करते नजर आए. उन्होंने एक पोस्ट शेयर की जिसमें वह गेंद थामे दिख रहे हैं. उन्होंने साथ ही लिखा- न्यू बॉलर इन द टाउन यानी शहर में नया गेंदबाज. हालांकि उन्होंने इसके साथ इमोजी भी शेयर किए. तस्वीर में उनके साथ युवा बल्लेबाज ईशान किशन भी दिख रहे हैं. सूर्या ने इसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाया है.


फर्स्ट क्लास क्रिकेट में कर चुके हैं गेंदबाजी


सूर्यकुमार यादव ने टी20 क्रिकेट में बीते एक साल में काफी नाम कमाया है. यही कारण है कि इस खिलाड़ी का खौफ दुनियाभर के गेंदबाजों में नजर आता है. वह आईसीसी टी20 रैंकिंग में टॉप पर भी काबिज हो चुके हैं. बता दें कि वह फर्स्ट क्लास क्रिकेट में गेंदबाजी कर चुके हैं और 24 विकेट भी ले चुके हैं.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे