IND A vs NZ A : उमरान मलिक देश के उभरते तेज गेंदबाजों में शुमार हैं. उनकी गेंद की स्पीड से कई दिग्गज प्रभावित हैं लेकिन साथ ही विकेट नहीं मिलने पर भी चिंता जताई गई है. उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा भी नहीं बनाया गया है. इसे देखकर उन्हें कई फैंस नाराज हुए. वह फिलहाल इंडिया-ए टीम का हिस्सा हैं जो न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ गैर-आधिकारिक टेस्ट मैच खेल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केवल उमरान को ही नहीं मिला विकेट 


उमरान मलिक फिलहाल बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ तीसरे गैर-आधिकारिक टेस्ट में भारत-ए टीम के लिए खेल रहे हैं. इस मुकाबले की पहली पारी में उमरान को कोई विकेट ही नहीं मिला. प्रियांक पांचाल की कप्तानी वाली टीम के लिए पांच गेंदबाजों को आजमाया गया और उमरान को छोड़कर सभी को विकेट भी मिले.


सौरभ और राहुल चाहर का कमाल


सौरभ कुमार और स्पिनर राहुल चाहर ने शानदार प्रदर्शन किया. यूपी के लेफ्ट आर्म स्पिनर सौरभ ने  48 रन देकर चार विकेट झटके. स्पिनर राहुल चाहर ने 53 रन देकर तीन विकेट लिए. मुकेश कुमार ने 48 रन देकर दो विकेट लिए जबकि एक विकेट शार्दुल ठाकुर को मिला. 


भारत-ए को मिली बढ़त


भारत ए ने अपनी पहली पारी में 293 रन बनाए. ऋतुराज गायकवाड़ ने 127 गेंदों पर 12 चौके और दो छक्के लगाते हुए 108 रन बनाए. उनके अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज उपेंद्र यादव ने 76 रन का योगदान दिया. उन्होंने 134 गेंदों पर 9 चौके और दो छक्के जड़े. न्यूजीलैं-ए की पहली पारी 237 रन पर सिमटी. 28 साल के मार्क चैपमैन टॉप स्कोरर रहे जिन्होंने 115 गेंदों पर आठ चौके और दो छक्के लगाते हुए 92 रन बनाए. दूसरे दिन तक भारत ने अपनी पहली पारी में एक विकेट पर 40 रन बनाए और उसके पास 96 रन की बढ़त हो गई. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर