नई दिल्ली : श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया ने तीसरे टी20 मैच में भी शानदार खेल दिखाया. पूरी टीम को भारतीय गेंदबाजों ने 135 रन ही बनाने दिए.  भारत के तेज और स्पिन मिश्रत आक्रमण के सामने श्रीलंका ने नियमित अंतराल में विकेट गंवाये. उसके छह बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें असेला गुणरत्ने ने सर्वाधिक 36 रन बनाये. अंतिम क्षणों में दासुन शनाका ने नाबाद 29 रन की पारी खेली.  भारत की तरफ से जयदेव उनादकट और हार्दिक पंड्या ने दो . दो विकेट लिये.  भारत की तरफ से टी20 में सबसे कम उम्र में पदार्पण करने वाले आफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (19 रन देकर एक विकेट) ने भी प्रभावित किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इधर मैदान के अंदर टीम इंडिया के खिलाड़ी कमाल कर रहे थे, तो दूसरी तरफ बाउंड्री पर टीम के बाकी के खिलाड़ियों के साथ बैठे टीम के फिजियो पेट्रिक फरहार्ट भी कमाल दिखा रहे थे. ये कमाल उन्होंने मैच में नहीं बल्कि मैच से बाहर बैठकर कुछ अलग कर के दिखाया.


VIDEO : पहला ओवर फेंकते ही सुंदर ने बनाया रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले दूसरे खिलाड़ी


दरअसल जब श्रीलंका बल्लेबाजी कर रही थी और उसके 109 रन पर छह विकेट गिर चुके थे. साफ लग रहा था, कि श्रीलंका की टीम इस मैच में भी कुछ कमाल नहीं कर पाएगी. ऐसे में बाउंड्री पर बैठे पेट्रिक अपनी सिर पर बोतल रखकर बैलेंस बना रहे थे. उनकी इस हरकत पर कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर और संजय मांजरेकर भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दोनों ने उनके सिर की तुलना ऐसी पिच से कर डाली, जिस पर खूब रन बनाए जा सकते हैं.



ऐसा नहीं है कि इस बात का लुत्फ सिर्फ कमेंट्री बॉक्स में बैठे कमेंटेटर ही उठा रहे थे, उनकी इस हरकत पर टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी खूब एंजाय कर रहे थे. इस मैच में जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था. उनकी जगह टीम में मोहम्मद सिराज को जगह दी गई.