नई दिल्ली: टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के लंबे दौरे के बाद स्वदेश लौट आए हैं. अब ये खिलाड़ी अपने परिवार और दोस्तों के साथ ‘क्वालिटी टाइम’ बिता रहे हैं. इसी कड़ी में ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहेे हैं. रोहित शर्मा पिछले साल दिसंबर में ही पिता बने हैं. जब रितिका सजदेह ने बेटी को जन्म दिया, तब रोहित आस्ट्रेलिया दौरे पर थे. वे दौरा बीच में ही छोड़कर स्वदेश लौट गए थे. फिर एक हफ्ते बाद ऑस्ट्रेलिया चले गए थे. 

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड दौरे पर टी20 सीरीज में टीम की कप्तानी संभाली थी. उन्होंने इस सीरीज में सबसे अधिक 89 रन बनाए. वे सीरीज में अर्धशतक बनाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे. हालांकि, इसके बावजूद, वे अपनी टीम को सीरीज नहीं जिता पाए. भारत ने तीन मैचों की सीरीज में वही एक मैच जीता, जिसमें रोहित ने फिफ्टी जमाई. बाकी दो मैच न्यूजीलैंड ने जीतकर सीरीज अपने नाम कर ली. 



ऑस्ट्रेलियाई टीम 24 फरवरी से भारत के दौरे पर आ रही है. इस सीरीज के दौरान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 2 टी-20 मैच और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है. आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 से पहले भारत की यह आखिरी सीरीज है. इसके बाद आईपीएल (IPL) शुरू होगी. इसके बाद इंग्लैंड में 30 मई से वर्ल्ड कप खेला जाना है.