नई दिल्ली: आईपीएल (IPL) में विराट कोहली (Virat Kohli) रॉयल चैलेंजर बेंगलोर (RCB) के कप्तान हैं आरसीबी (RCB)  का हिस्सा रहे. एक खिलाड़ी के साथ दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मारपीट की है. यह घटना 26 जनवरी की है. अब उस प्लेयर ने दिल्ली पुलिस हेड क्वार्टर में शिकायत दर्ज कराई है. ये खिलाड़ी कई घरेलू क्रिकेट मैच भी खेल चुका है. 


इस खिलाड़ी के साथ हुई मारपीट 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) टीम का हिस्सा विकास टोकस (Vikas Tokas) ने दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर में शिकायत दर्ज कराई है कि उनके गांव के पास कुछ पुलिस वालों ने उनकी कार को रोक लिया और 2 हजार रुपये की मांग करने लगे. पुलिस वालों का आरोप था कि उन्होंने मास्क नहीं लगाया हुआ है. उनके साथ बदतमीजी और मारपीट की. इसमें उनके आंख के नीचे मुक्का मारा, जिसमें उनके आंख की रोशनी जाते जाते बची. विकास टोकस (Vikas Tokas) के साथ ये घटना 26 जनवरी के दिन हुई थी. 


 



विकास ने दर्ज कराई शिकायत 


विकास टोकस (Vikas Tokas) ने पुलिस हेडक्वार्टर को शिकायती मेल किया, जिसमें कहा, 'यह मेल में उस मामले की शिकायत को लेकर कर रहा हूं, जो मेरे साथ 26 जनवरी 2022 को हुआ है. मैं एक नेशनल लेवल और आईपीएल क्रिकेटर हूं. उस विशेष दिन मेरे साथ पुलिस अधिकारियों ने दुर्व्यवहार किया, जो निंदनीय है. उस दिन एक अधिकारी ने मुझे मुक्का मारा और मुझे थाने ले गए. मेल के साथ विकास टोकस ने अपना फोटो भी भेजा है. 


पुलिस ने दी सफाई 


DCP गौरव शर्मा ने कहा है कि विकास टोकस ने मास्क नहीं लगाया हुआ था, पुलिस उनसे पूछताछ करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उन्होंने दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया कि वह राष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट खिलाड़ी है और पिछले 10 साल से रणजी ट्रॉफी खेल रहा है, तो उन्हें रोकने की हिम्मत कैसे हुई.  सिपाही ने विकास को सार्वजनिक स्थान पर मास्क नहीं पहनने की चेतावनी भी दी. 


 



आरसीबी का हिस्सा रह चुके हैं विकास 


विकास टोकस (Vikas Tokas) ने 15 फस्ट क्लास और 7 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें वह कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए. साल 2016 में वह आईपीएल (IPL) में आरसीबी (RCB) टीम का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था. उस समय  आरसीबी टीम के कप्तान विराट कोहली थे. पुलिस मुख्यालय ने आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.