Virat-Anushka Instagram Post: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर, 2023 को अपनी छठी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की. अब, दोनों ने ही इस खास मौके पर हुए सेलिब्रेशन की एक झलक फैंस को दी है. दोनों ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की हैं. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 2018 में इटली में गुपचुप तरीके से शादी की थी, जब उन्होंने तस्वीरें शेयर की तो फैंस के लिए यह शॉकिंग मोमेंट से कम नहीं था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहली-अनुष्का ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट


अनुष्का शर्मा ने वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की एक फोटो पोस्ट इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. दोनों कपल इस मौके पर ट्विनिंग करते नजर आए. यह जोड़ी काले रंग के आउटफिट में नजर आई. फोटो शेयर करते हुए अनुष्का ने लिखा, “प्यार, दोस्तों और परिवार से भरा दिन. ग्राम पर पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? 6+ वर्ष मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ.' उन्होंने इसके साथ दोल वाली इमोजी भी पोस्ट की है. वहीं, विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में दिल वाली इमोजी पोस्ट की है.



साउथ अफ्रीका टेस्ट सीरीज में नजर आएंगे कोहली


बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 के बाद से कोहली रेस्ट पर हैं. वह इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे. उनके बल्ले से 11 मैचों में 765 रन निकले. अब कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ इसी महीने के अंत में होने वाली टेस्ट सीरीज में खेलते नजर आएंगे. भारत और साउथ अफ्रीका के साथ दो टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. फिलहाल दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज जारी है. इसके बाद वनडे सीरीज भी होनी है.