Rohit Sharma and Virat Kohli: शिखर धवन ने टीम इंडिया में अपना बड़ा योगदान दिया. धवन कई बार मूछों को ताव देते हुए आईसीसी टूर्नामेंट्स में टीम इंडिया के संकटमोचक साबित हुए. लेकिन 2 साल से टीम इंडिया से बाहर चल रहे धवन ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया. चारो तरफ से बधाईयां मिलीं. अब ओपनिंग पार्टनर रोहित और विराट ने भी धवन को बधाई दे दी है. रोहित ने इंस्टा पर ऐसा पोस्ट शेयर किया कि दोनों की सभी यादें ताजा हो गईं. वहीं, विराट ने भी अलग अंदाज में धवन को शुभकानाएं दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित शर्मा ने शेयर की खास पोस्ट


रोहित शर्मा और धवन ने सालों तक एक साथ टीम इंडिया के छोर को संभाला है. कई साल दोनों एक साथ ओपनिंग करते नजर आए और टीम इंडिया को उबारा. लेकिन समय का पहिया घूमा और रोहित के पार्टनर्स बदलते रहे. लेकिन हिटमैन के जहन में धवन की सभी यादें बसी हुई थीं. रोहित ने अपने ओपनिंग पार्टनर के साथ कई फोटोज शेयर की और लिखा, 'कमरे साझा करने से लेकर मैदान पर जीवन भर की यादें साझा करने तक। आपने हमेशा दूसरे छोर से मेरा काम आसान किया.'



कई बार इस तिकड़ी ने किया कमाल


एक दौर था जब टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर उतना मजबूत नहीं था. ऐसे दौर में रोहित शर्मा, शिखर धवन की जोड़ी ऊपर से विरोधी टीम पर वार करती थी. वहीं, विराट कोहली विरोधियों के जख्म पर कील ठोक कसर पूरी कर देते थे. इस तरह कई बार इस तिकड़ी ने टीम इंडिया को मुश्किल से उबारा है.