Pakistan Anchors: क्रिकेट में कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. बाजी कभी भी पलट सकती है. कई बार तो आखिरी गेंद तक दर्शकों की सांसें थमी रहती हैं. कई बार ऐसा होता कि मैदान पर हादसे हो जाते हैं. कई बार दर्शकों के गेंद लग जाती है, कई बार वे मैदान पर आकर उत्पात मचाते हैं. लेकिन इस बार हादसे का शिकार बनी पाकिस्तान की एक खूबसूरत महिला एंकर. यह वाक्या है दक्षिण अफ्रीका में चल रही SA20 लीग का. यहां पाकिस्तान की जानी-मानी टीवी एंकर जैनब अब्बास मैदान पर अचानक गिर पड़ीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सेंचुरियन में सनराइजर्स ईस्टर्न केप और एमआई केप टाउन की टीमों के बीच मुकाबला चल रहा था, जिसमें जैनब अब्बास फील्ड पर बाउंड्री के बेहद करीब से कमेंट्री कर रही थीं, तभी वह धड़ाम से गिर पड़ीं. उनका यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. इसे सुपर स्पोर्ट नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है. 



क्या है मामला


दरअसल, मैच का 13वां ओवर चल रहा था. सनराइजर्स ईस्टर्न केप के खिलाड़ी मार्को यानसेन ने एक शानदार शॉट बाउंड्री की ओर खेला. गेंद को रोकने के लिए दो फील्डर्स ने पूरा दम लगा दिया लेकिन बाउंड्री नहीं रुकी. मगर एक खिलाड़ी स्लाइड करते हुए जैनब अब्बास से टकरा गया. उस वक्त जैनब कमेंट्री में काफी व्यस्त थीं. जब तक उनको कुछ समझ आता, वह जमीन पर धड़ाम से गिर चुकी थीं. लाइव प्रसारण के दौरान उनके साथी कमेंटेटर ने उनकी तबीयत पूछी तो वह दुरुस्त नजर आईं और खुद को बेहतर बताया. 


उन्होंने इस हादसे का वीडियो अपने ट्विटर हैंडल से भी शेयर किया है. उन्होंने लिखा, मैं बच गई हूं. लेकिन अब मुझे पता चल रहा है कि कैसा लगता है. दर्द का अहसास हो रहा है. बर्फ की सिकाई चाहिए. आइस पैक बाहर निकालो.  मैच की ओर रुख करें तो 172 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए सनराइजर्स ईस्टर्न केप ने जबरदस्त जीत हासिल की. हालांकि उनके 100 रन के भीतर ही 5 विकेट गिर चुके थे. लेकिन 27 गेंदों में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मार्को यानसेन ने 66 रन ठोक डाले. उनकी इस शानदार पारी में 3 चौके और 7 छक्के शामिल थे. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं