Virat Kohli Portrait by Tongue : विराट कोहली (Virat Kohli) की गिनती भारत ही नहीं, दुनिया के दिग्गज बल्लेबाजों में होती है. वह जब मैदान पर उतरते हैं तो दर्शकों का शोर काफी देर तक तो थमता नहीं है. उनकी फैन फॉलोइंग किसी सुपरस्टार से कम नहीं है. विराट की एक झलक पाने के लिए स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शक पहुंचते हैं. अब उनके लिए दीवानगी एक आर्टिस्ट ने दिखाई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंका में हैं विराट


विराट कोहली फिलहाल टीम इंडिया के साथ श्रीलंका में हैं. भारतीय क्रिकेट टीम इस समय एशिया कप (Asia Cup-2023) का खिताब जीतने की तैयारियों में जुटी है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी वाली टीम ने एशिया कप के सुपर-4 राउंड में जगह बना ली है, जहां उसकी पहली भिड़ंत चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से है. विराट से इस मैच में उनके फैंस को काफी उम्मीदें हैं. वह पाकिस्तान के खिलाफ इसी टूर्नामेंट के ग्रुप मैच में कुछ खास नहीं कर पाए थे.


जीभ से बनाई तस्वीर


सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले खिलाड़ियों में शामिल विराट को लेकर दीवानगी एक आर्टिस्ट ने दिखाई है. इस आर्टिस्ट ने अपनी जीभ से विराट कोहली की एक तस्वीर बना दी, जो वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में दिख रहा है कि ये आर्टिस्ट कितनी मेहनत और शिद्दत से विराट का आर्ट तैयार करता है. इस वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया अकाउंट्स से शेयर किया गया है.



PAK के खिलाफ लगाएंगे शतक?


इस बीच विराट कोहली से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर फैंस को काफी उम्मीदें हैं. वह इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे ज्यादा शतक लगाने के मामले में फिलहाल दूसरे नंबर पर हैं. विराट ने अभी तक 76 शतक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में लगाए हैं. टॉप पर महान सचिन तेंदुलकर हैं जिनके नाम शतकों का शतक यानी 100 अंतरराष्ट्रीय शतक दर्ज हैं. विराट अगर एक शतक और जमा देते हैं तो वह सचिन के और करीब पहुंच जाएंगे.