Arjun Tendulkar New Coach: महान बल्लेबाज और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे और क्रिकेटर अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) फिलहाल चंडीगढ़ में है. अर्जुन अखिल भारतीय जेपी अत्री स्मृति क्रिकेट में टूर्नामेंट में हिस्सा लेने आए हैं. जहां पर युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह क्रिकेट के बारीक गुण सिखा रहे हैं. आपको बताते चलें कि पूर्व क्रिकेटर योगराज सिंह भी 1980 के दशक में टीम इंडिया के लिए खेल चुके हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लगन से सीख रहे अर्जुन तेंदुलकर


23 साल के अर्जुन चंडीगढ़ में योगराज सिंह से बड़ी लगन से क्रिकेट की बारिकियां सीख रहे हैं. जहां अर्जुन के खेल में निखार दिख रहा है. योगराज सिंह के इंस्टाग्राम पर इसकी कुछ तस्वीरें पोस्ट की गई हैं. सचिन ने अपने बेटे की जिम्मेदारी योगराज सिंह को दी है. अर्जुन को अभी तक फर्स्ट क्लास डेब्यू करने का मौका नहीं मिला है. हालांकि आईपीएल नीलामी में उन्हें मुंबई इंडियंस ने अपने साथ जोड़ा था लेकिन अर्जुन को एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला. बाकी टूर्नामेंट की बात करें तो फिलहाव अर्जुन गोवा की तरफ से खेल रहे हैं.


बेटे को बनाया ऑलराउंडर


योगराज सिंह आज भी पूरी तरह से एक्टिव रहते हैं. उनकी गिनती एक कड़क कोच के रूप में होती है. उन्होंने अपने बेटे युवराज को भी क्रिकेट के गुर सिखाए. बेटे युवराज को एक कामयाब ऑलराउंडर बनाने में उनकी बड़ी भूमिका रही है. गौरतलब है कि योगराज सिंह 1980 के दशक में भारतीय टीम का हिस्सा थे. उनका करियर बहुत लंबा नहीं रहा. 


सोशल मीडिया पर हिट हैं तस्वीरें


अब अर्जुन की युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह के साथ प्रैक्टिस सेशन की कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल है. जानकारी के मुताबिक योगराज सिंह करीब हफ्तेभर से अर्जुन को ट्रेन्ड कर रहे हैं.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर