England vs West Indies Highlights, Women's T20 World Cup: हीदर नाइट के नेतृत्व में इंग्लैंड टीम ने महिला टी20 वर्ल्ड कप में जीत से आगाज किया. इंग्लैंड ने शनिवार को टूर्नामेंट के अपने पहले में वेस्टइंडीज को 33 गेंद बाकी रहते 7 विकेट से मात दी. नताली स्कीवर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जो 40 रन बनाकर नाबाद लौटीं. अनुभवी हेली मैथ्यूज की कप्तानी वाली विंडीज टीम की इस तरह टूर्नामेंट में हार से शुरुआत हुई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

33 गेंद बाकी रहते जीती इंग्लैंड टीम


इंग्लैंड महिला टीम ने शनिवार को पार्ल में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में वेस्टइंडीज को 33 गेंद शेष रहते हुए सात विकेट से हराया. इस तरह इंग्लिश टीम ने आईसीसी टूर्नामेंट में अपने अभियान का शानदार आगाज किया. इंग्लैंड के सामने 136 रन का लक्ष्य था. उसके लिए ओपनर सोफिया डंकले ने 18 गेंदों पर 34 रन की शानदार पारी खेली. इसके बाद नताली स्कीवर और कप्तान हीदर नाइट ने जमकर विंडीज टीम की बोलर्स की क्लास ली.


नताली बनीं प्लेयर ऑफ द मैच


नताली ने 30 गेंदों पर 40 रन बनाए और नाबाद लौटीं. नताली को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने अपनी पारी में 6 चौके और एक छक्का जड़ा. नताली ने कप्तान हीदर नाइट (22 गेंदों पर नाबाद 32 रन) के साथ चौथे विकेट के लिए 67 रन की अटूट साझेदारी की. हीदर नाइट ने अपनी पारी में 4 चौके और एक छक्का जड़ा. इंग्लैंड ने 14.3 ओवर में तीन विकेट पर 138 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की.


हेली की पारी के बावजूद बड़ा स्कोर नहीं बना पाई विंडीज टीम


इससे पहले वेस्टइंडीज ने ग्रुप-बी के इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 135 रन बनाए. उसके चार बल्लेबाज ही दोहरे अंक में पहुंचे जिनमें कप्तान हेली मैथ्यूज टॉप स्कोरर रहीं. हेली ने 42 रन बनाए. उन्होंने 32 गेंदों की अपनी पारी में 8 चौके जड़े. शेमाइन कैंपबेल ने 34 रन का योगदान दिया. इंग्लैंड की लेफ्ट आर्म स्पिनर सोफी एक्लेस्टोन ने 23 रन देकर 4 विकेट झटके. (एजेंसी से इनपुट)


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे