Xara Jetly Instagram : टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की दुनियाभर में फैन फॉलोइंग है. उनकी बैटिंग के कई लोग दीवाने हैं, जिनमें कई क्रिकेटर्स भी शामिल हैं. कोहली की फैन एक 22 साल की महिला क्रिकेटर ने उनके साथ फोटो क्लिक कराने की इच्छा जाहिर की है. दरअसल, न्यूजीलैंड की महिला स्पिनर जारा जेटली का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कह रही हैं कि विराट कोहली के साथ एक फोटो क्लिक करना चाहती हैं जिसे वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर सकें. साथ ही उन्होंने कहा है कि वह उन्हें बॉलिंग भी करना चाहती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

22 साल की क्रिकेटर के 'क्रश' हैं विराट 


न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेटर जारा जेटली के भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली फेवरेट क्रिकेटर हैं. इस 22 साल की जेटली हाल ही में एक पॉडकास्ट में कोहली से जुड़ी बात की. न्यूजीलैंड के घरेलू क्रिकेट में वेलिंगटन ब्लेज के लिए खेलने वाली जारा ने यह भी कहा कि वह कोहली के साथ एक फोटो क्लिक करने का सपना देखती हैं, जिसे वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर कर सकें. 



अभी नहीं हुआ इंटरनेशनल डेब्यू


जारा ने अभी इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम नहीं रखा है, लेकिन घरेलू टूर्नामेंट में कमाल का प्रदर्शन कर रही हैं. उन्होंने महिला सुपर स्मैश के पिछले सीजन में वेलिंगटन को खिताब जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी. ऑकलैंड के ईडन पार्क में हुए फाइनल में द ब्लेज ने कैंटरबरी को 1 रन (DLS) से हराया था. 10 मैचों में जारा ने 5.59 की इकॉनमी रेट से 9 विकेट चटकाए. वनडे प्रतियोगिता में, जहां वेलिंगटन रनरअप रहा, जारा ने इस टूर्नामेंट में बेहतरीन प्रदर्शन किया. 11 मैचों में जारा ने 3.71 की इकॉनमी रेट से 17 विकेट चटकाए.