Yuzvendra Chahal On Ravindra Jadeja: क्रिकेट के महाकुंभ टी20 वर्ल्ड कप 2022 में भाग लेने के लिए टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. लेकिन जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा चोटिल होने की वजह से ऑस्ट्रेलिया नहीं गए हैं. लेकिन अब भारतीय स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने खुलासा किया है कि टीम इंडिया का एक स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की कमी पूरी कर सकता है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

युजवेंद्र चहल ने दिया ये बयान 


युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने दैनिक जागरण से बात करते हुए कहा कि रवींद्र जडेजा विश्व स्तरीय गेंदबाज हैं और अब वह बल्लेबाजी भी बेहतरीन तरीके से कर रहे थे. चोटिल होना चलता रहता है, लेकिन अक्षर पटेल जिस तरह से गेंदबाजी कर रहे हैं, उससे एक विकल्प मिला है. जडेजा की जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन अक्षर ने दिखाया है कि वह कर सकते हैं. 


शानदार फॉर्म में हैं अक्षर पटेल 


अक्षर पटेल (Axar Patel) बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को कई मैच जिताए हैं. ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में उन्होंने कमाल का प्रदर्शन किया. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं. उनके पास वह कला है कि वो किसी भी बल्लेबाजी क्रम की धज्जियां उड़ा सकते हैं. गेंदबाजी के साथ-साथ वह निचले क्रम पर धाकड़ बैटिंग करने में भी माहिर प्लेयर हैं. 


भारत के लिए खेले तीनों ही फॉर्मेट 


अक्षर पटेल ने भारतीय टीम के लिए तीनों ही फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है. टी20 क्रिकेट में उनके चार ओवर हार और जीत का अंतर तय करते हैं और काफी किफायती साबित होते हैं. उन्होंने भारत के लिए 6 टेस्ट मैचों में 39 विकेट, 44 वनडे मैचों में 53 विकेट और 32 टी20 मैचों में 31 विकेट अपने नाम किए हैं. 


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर