नई दिल्ली: टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली धनश्री का टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के साथ एक वीडियो खूब चर्चा में है. IPL टीम RCB ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धनश्री विराट कोहली को डांस सिखाती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कोहली को चहल की वाइफ ने सिखाया डांस


इस वीडियो में चहल की पत्नी धनश्री ने विराट कोहली को हुक स्टेप सिखाने में मदद की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. RCB ने इस वीडियो की बिहाइंड द सीन क्लिप शेयर की है. वीडियो में नजर आ रहा है कि धनश्री ने किस तरह से विराट को यह स्टेप सिखाया.



इस वीडियो में विराट कोहली, युजवेंद्र चहल, एबी डिविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, ग्लेन मैक्सवेल और मोहम्मद सिराज जैसे खिलाड़ी शामिल थे. 


डांसर हैं धनश्री


धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल (धनश्री वर्मा यूट्यूब चैनल) है, इस चैनल पर 25 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं. इसके अलावा वह हिप-हॉप की ट्रेनिंग भी देती है. इस यूट्यूब चैनल पर वह अपने डांस अकादमी के वीडियो भी अपलोड करती हैं. धनश्री ने साल 2014 में डी वाई पाटिल डेंटल कॉलेज नवी मुंबई से पढ़ाई की है.


दिसंबर 2020 में हुई थी चहल-धनश्री की शादी 


क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और उनकी वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) काफी चर्चित कपल हैं. वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं. युजवेंद्र चहल और धनश्री ने पिछले ही साल दिसंबर 2020 में शादी की थी.