नई दिल्ली: भारतीय पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान और बॉलीवुड अभिनेत्री सागरिका घाटगे 23 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज कर ली थी. सागरिका की दोस्त और 'चक दे' फेम विद्या मालवदे ने सबसे पहले दोनों की कोर्ट मैरिज की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इसके बाद दोनों को टि्वटर पर जमकर बधाई मिली. शादी के दो दिन बाद जहीर और सागरिका फैशन मैगजीन हार्पर बाजार के कवर पेज पर नजर आए थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस शूट की कुछ तस्वीरें जहीर और सागरिका ने पहले भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. अब इन दोनों के इस शूट का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. यह फोटोशूट अक्टूबर के आखिर में करवाया गया था, जिसे अब शादी के बाद लॉन्च किया गया है. 


जहीर खान, सागरिका संग शादी कर पहुंचे महालक्ष्मी मंदिर


दोनों मैग्जीन के जस्ट मैरिड अंक में नजर आ रहे हैं. इस अंक के लिए शूटिंग लंदन में हुई है. फोटो को टॉप एंगल से लिया गया है. कपल पियानो के सामने पोज दे रहे थे. अब इस पूरे शूट का वीडियो भी सामने आ गया है.  



बता दें कि जहीर-सागरिका ने अपने रिलेशनशिप का खुलासा 2017 में आईपीएल के दौरान किया था. इसके बाद दोनों की सगाई हुई थी.


भारत के शीर्ष तेज गेंदबाज रहे जहीर ने अक्टूबर 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहा. उन्होंने 92 टेस्ट खेलकर 311 और 200 वनडे में 282 विकेट लिए. वहीं, 10 साल पहले हॉकी पर आधारित शाहरुख खान की फिल्म ‘चक दे इंडिया’ से फिल्मों में पदार्पण करने वाली सागरिका ने मराठी और पंजाबी फिल्मों में भी काम किया.