रियो डि जेनेरियो : लोग अपने बिजनेस, दुकानों और काम के प्रचार के लिए क्या क्या नहीं करते? खेलों में भी लोगों के फेवरेट खिलाड़ियों के नाम पर तरह तरह के ऑफर भी दिए जाते हैं. अभी फीफा वर्ल्डकप शुरू होने से पहले ही नेमार सहित स्टार खिलाड़ियों के गोल करने पर बच्चों को मुफ्त खाना खिलाने की योजना का भी ऐलान किया गया था जिसका ब्राजील के कोच ने भी विरोध किया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसा ही कुछ ऑफर ब्राजील के एक ‘बार’ में दिया जा रहा है लेकिन इस बार कोई गोल होने पर या  किसी खिलाड़ी के बढ़िया प्रदर्शन पर नहीं बल्कि एक खिलाड़ी के खराब प्रदर्शन की वजह से एक अनोखा ऑफर देने की बात सामने आई है.


दुनिया के सबसे महंगे फुटबालर नेमार विश्व कप में अब तब उम्मीदों के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और मैदान में जरूरत से ज्यादा डाइव (गिरने) मारने पर उनका मजाक भी बन रहा है. रियो के एक बार ने बुधवार को ब्राजील और सर्बिया के बीच होने वाले अहम मैच के दौरान फुटबाल प्रशंसकों को नेमार के हर डाइव पर मुफ्त शॉट (शराब) देने की घोषणा की है. उत्तरी रियो के सर वाल्टर पब ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, ‘‘नेमार जब भी मैदान पर गिरेंगे, बार में सबको एक मुफ्त ‘शॉट’ मिलेगा. 



 


पब ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की है जिसमें नेमार की कई तस्वीरें हैं जिसमें नेमार मैदान पर गिरे दिखाई दे रहे हैं. 


 



 



माना जा रहा है कि अगर इसी तरह से नेमार की मार्किंग चलती रही तो बुधवार को होने वाले मैच में सर्बिया के खिलाफ भी नेमार के गिरते रहने का सिलसिला थमने की उम्मीद कम ही है. इसकी वजह से इस बार के मालिकों को नेमार का गिरते रहना काफी महंगा भी पड़ सकता है.