Kerala Man Destroyed Portugal Flag: केरल में एक अलग ही मामला सामने आया है. एक शख्स को पुर्तगाल का ध्वज कथित तौर पर नष्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह ध्वज दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस ने लगाया था. मामला केरल में कन्नूर के पनूर इलाके से जुड़ा है. दावा किया जा रहा है कि उस शख्स ने गलती से इसे राजनीतिक पार्टी का झंडा समझ लिया था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पनूर में सड़क किनारे लगाया था ध्वज


कतर में होने वाले फीफा वर्ल्ड कप-2022 से पहले दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के फैंस उत्साहित हैं. कुछ फैंस ने पनूर इलाके में सड़क किनारे पुर्तगाल का ध्वज लगाया था. इससे वह पुर्तगाल टीम को सपोर्ट दिखाना चाह रहे थे. इस बीच ध्वज को कथित तौर पर नष्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. इस यूरोपीय देश का ध्वज फाड़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.


राजनीतिक पार्टी का समझा झंडा


इस बीच कुछ लोगों का दावा है कि यह व्यक्ति कथित तौर पर बीजेपी का समर्थक है और उसने गलती से यह राजनीतिक पार्टी सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) का ध्वज समझ लिया था. एसडीपीआई को प्रतिबंधित इस्लामिक संगठन पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) ने एक दशक पहले गठित किया था. पुलिस ने हालांकि कहा कि यह व्यक्ति भले ही बीजेपी का समर्थक हो सकता है लेकिन उसने नशे की हालत में यह हरकत की.



केरल में चढ़ा खुमार


20 नवंबर से शुरू हो रहे फीफा विश्व कप को लेकर केरल में फुटबॉल का खुमार चढ़ गया है. इसके लिए सभी टीमें तैयार हैं, खिलाड़ी भी कतर में जुट चुके हैं. 32 देशों के बीच होने वाले इस वैश्विक टूर्नामेंट के लिए बड़ी संख्या में लोग कतर पहुंच रहे हैं. (Input: PTI)


ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर