FIFA World Cup: अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने अर्जेंटीना टीम के फीफा वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने के बाद स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को लेकर बड़ा बयान दिया है. लियोनेल स्कालोनी के अनुसार लियोनेल मेसी 2026 फीफा वर्ल्ड कप तक खेल सकते हैं. बता दें कि मेसी के दो गोल की मदद से रविवार को फीफा वर्ल्ड कप के रोमांचक फाइनल में अतिरिक्त समय की समाप्ति पर अर्जेंटीना और फ्रांस का स्कोर 3-3 रहा. गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज ने शूटआउट में दो स्पॉट-किक बचाई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2026 फीफा वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे मेसी!


अर्जेंटीना के मैनेजर लियोनेल स्कालोनी ने कहा, 'हमें अगले फीफा वर्ल्ड कप के लिए टीम में जगह बचाने के लिए लियोनेल मेसी की जरूरत है. अगर वह खेलना चाहते हैं, तो वह हमारे साथ रहेंगे.' मेसी ने बार-बार कहा है कि यह वर्ल्ड कप - उनके करियर का पांचवां और आखिरी होगा. 2021 कोपा अमेरिका और अब फुटबॉल का सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीतने के बावजूद, स्कालोनी ने सुझाव दिया कि मेसी में अभी भी कतर से परे अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को जारी रखने की प्रेरणा हो सकती है.


अर्जेंटीना के मैनेजर के इस बयान से फैंस में दौड़ेगी खुशी 


लियोनेल स्कालोनी ने कहा, 'वह अर्जेंटीना के साथ खेलना चाहते हैं या अपने करियर के साथ जो कुछ भी करना चाहते हैं, उन्हें तय करने का अधिक अधिकार है. स्कालोनी ने जीत को अर्जेंटीना के लोगों को समर्पित करते हुए कहा कि प्रशंसकों के समर्थन ने पूरे टूर्नामेंट में निरंतर प्रेरणा प्रदान की. उन्होंने कहा, यह टीम अर्जेंटीना के प्रशंसकों के लिए खेलती है.'