कराची : पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेट कप्तान और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान का मानना है कि पेशावर के एक स्कूल पर आतंकवादी हमले के बाद खिलाड़ी इस कदर स्तब्ध हैं कि उनके लिए न्यूजीलैंड के खिलाफ आज चौथा वनडे खेलना बहुत मुश्किल होगा।


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूनिस ने कहा कि जब आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिल ह्यूज की हाल ही में मौत हुई थी, तब भी हम सभी इतने गमगीन थे कि न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच में एक दिन का खेल स्थगित कर दिया गया। आप समझ सकते हैं कि इस आतंकवादी हमले ने हमारा क्या हाल किया होगा। उन्होंने एक चैनल से कहा कि यह राष्ट्रीय त्रासदी है और बर्बर हरकत है । खिलाडियों के लिये मैच खेलना बहुत मुश्किल होगा। यूनिस खायबर पख्तूनखावा प्रांत के मरदान इलाके से हैं। उन्होंने कहा कि वह इस हमले से काफी दुखी हैं।


उन्होंने कहा कि टीम का हर सदस्य मासूम बच्चों के कत्ल से सदमे में हैं। मेरे लिये तो यह मेरे प्रांत की बात है और हर बच्चा मेरे बच्चे की तरह था। मेरा दिल टूट चुका है। उन्होंने कहा कि मैं नहीं जानता कि पाकिस्तान बोर्ड क्या करेगा लेकिन अगर मैच स्थगित किया जाता है तो खिलाड़ियों के लिये यह राहत की बात होगी। कोई भी खेलने की मानसिक स्थिति में नहीं है। पाकिस्तान टीम के मैनेजर मोईन खान ने कहा कि पीसीबी ने मैच से पहले एक मिनट का मौन रखने का फैसला किया है और सभी खिलाड़ी हाथ पर काली पट्टियां बांधकर खेलेंगे।